होम / Pakistan Super League : अपने दामाद की गेंदबाजी से खुश हैं शाहिद अफरीदी

Pakistan Super League : अपने दामाद की गेंदबाजी से खुश हैं शाहिद अफरीदी

• LAST UPDATED : February 23, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Pakistan Super League): पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने मौजूदा पाकिस्तान टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज और अपने दामाद शाहीन अफरीदी के खेल की सराहना की है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन अभी युवा है और अपने खेल में काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक तेज गेंदबाज में जो गुण होने चाहिए वह सभी गुण शाहीन में मौजूद हैं।

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग में 19 फरवरी को खेले गए कराची किंग्स के खिलाफ मुकाबले में प्रदर्शन को लेकर अपना पक्ष रखा है। 19 फरवरी को खेले गए लीग के बेहतरीन मुकाबले में कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को 67 रन से मात दी। किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए जिसके जवाब में लाहौर टीम 118 रन पर आॅलआउट हो गई।

अकिफ जावेद ने किंग्स की ओर से 28 रन देकर 4 विकेट झटके। शाहीन शाह अफरीदी ने अपने 4 ओवर में 39 रन देकर मात्र एक विकेट झटका। शाहीन का प्रदर्शन इस मैच में काफी निराशाजनक रहा। अब इसी को लेकर उनके ससुर शाहिद अफरीदी ने अपना पक्ष रखा है।

शाहिद अफरीदी ने शाहीन को ये सलाह दी

शाहिद अफरीदी ने कहा कि, वो हद से ज्यादा ही कोशिश कर रहे थे और इसी वजह से डेथ ओवरों में वो महंगे साबित हुए। शाहीन ज्यादा यॉर्कर कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन हद से ज्यादा कोशिश करने की वजह से गेंद फुल टॉस हो जा रही थी और उनको छक्के पड़ रहे थे।

शाहिद अफरीदी ने उन्हें सलाह देते हुए आगे कहा कि, मैं उनको ध्यान से देख रहा हूं और उनसे बातचीत भी की। मुझे लग रहा है कि वो स्टंप्स से काफी दूर होकर गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर आप स्टंप्स से दूर होकर गेंदबाजी करेंगे तो आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मुझे लगता है कि उन्हें क्रीज का अच्छी तरह से इस्तेमाल करना चाहिए और स्टंप्स से पास आकर गेंदबाजी करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :  Women T 20 World Cup Live Score : सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox