HTML tutorial
होम / PM Modi in Nagaland-Meghalaya : मोदी बोले-देश कह रहा मोदी तेरा कमल खिलेगा

PM Modi in Nagaland-Meghalaya : मोदी बोले-देश कह रहा मोदी तेरा कमल खिलेगा

• LAST UPDATED : February 24, 2023

इंडिया न्यूज, PM Modi in Nagaland-Meghalaya : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज नागालैंड और मेघालय में चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने मेघालय के शिलॉन्ग में कहा कि कुछ देश विरोधी लोग कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है, मोदी तेरा कमल खिलेगा।

पीएम ने कहा- इस शानदार रोड शो, आपका प्यार का कर्ज मैं जरूर चुकाऊंगा। आपने जो मुझे इतना प्यार दिया है, आपके इस प्यार को मैं किसी भी कीमत पर बेकार नहीं जाने दूंगा। मेघालय का संगीत काफी जीवंत है। फुटबॉल के लिए यहां काफी जुनून है। उन्होंने कहा कि मेघालय में आज सभी तरफ भाजपा ही भाजपा दिखाई दे दिख रही है। पर्वतीय हो या मैदानी इलाका, गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है। मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई, आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया है।

PM Modi in Nagaland-Meghalaya

PM Modi in Nagaland-Meghalaya

नागालैंड के दिमापुर सभा में पीएम ये बोले

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने नागालैंड के दिमापुर में भी सभा की। यहां उन्होंने पहले की कांग्रेस सरकार की नीतियों पर कड़ा तंज कसा और कहा कि कांग्रेस ने नॉर्थ-ईस्ट को एटीएम माना हुआ था। सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि क्रप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था। कांग्रेस ने हमेशा दिल्ली से लेकर दीमापुर तक परिवारवाद को ही प्राथमिकता दी हुई थी, लेकिन हमारी सरकार ने पूरे नॉर्थ-ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया है।

दोनों राज्यों में चुनाव 27 फरवरी को होंगे

आपको जानकारी दे दें कि मेघालय और नागालैंड में 60 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव की तिथि 27 फरवरी निश्चित की गई है। मेघालय में चुनाव से पहले मोदी की यह पहली और अंतिम रैली होगी। त्रिपुरा समेत तीनों राज्यों मेघालय और नागालैंड में नतीजे 2 मार्च को घोषित हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Ram Rahim Fat Burn Video : डेरामुखी राम रहीम ने दिए फैट बर्न करने के टिप्स

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox