HTML tutorial
होम / Alia Siddiqui filed a rape complaint : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आलिया सिद्दीकी ने दर्ज कराई रेप की शिकायत

Alia Siddiqui filed a rape complaint : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आलिया सिद्दीकी ने दर्ज कराई रेप की शिकायत

• LAST UPDATED : February 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Aaliya Siddiqui Files Rape complaint against Nawazuddin): बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पत्नी आलिया से विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच काफी समय से तलाक को लेकर विवाद चल रहा है। अब इसी बीच आलिया (Aaliya Siddiqui) ने नवाज पर रेप का आरोप लगाया है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया सिद्दीकी रोते हुए अपना दर्द बयां कर रही हैं। वीडियो में आलिया बता रही हैं कि नवाज बच्चों की कस्टडी चाहते हैं। वीडियो में आलिया कह रही हैं कि नवाज एक मां से उनका बच्चा छीनना चाहते हैं और उन्हें बताना चाहते हैं कि मैं कितना अच्छा पिता हूं।

वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के लिए कैप्शन में लिखा, “एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।

आलिया सिद्दीकी का पोस्ट

आलिया इस पोस्ट में ये भी बता रही हैं कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. आलिया सिद्दीकी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अगर एक स्वाभिमानी औरत होती तो अपने बोरिया बिस्तर उठाकर चलती बनती। खुद कमाकर खाती, उसके पीछे क्यों पड़ी हो। डिवोर्स दो और चलते बनो। क्या सिर्फ मर्द अगर शादी किया है को वो ही हर बार ठेका उठाएगा तुम लोगों का।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने आलिया से सवाल करते हुए पूछ लिया, “लेकिन आपने अभी तक अपना नाम सर के नाम साथ क्यों जोड़ा हुआ है, जबकि आपको उनसे इतनी सारी प्रॉब्लम हैं तो अलग नाम रखना चाहिए ना, आप अपनी खुद की पहचान उनके नाम के साथ क्यों बनाए हुए हो।”

यह भी पढ़ें : Number of Muslims in Delhi: दिल्ली में बढ़ती हुई रोहिंग्या मुसलमानों की संख्या आंतरिक खतरा: परमार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox