होम / ‘Hera Pheri 3’: फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं संजय दत्त

‘Hera Pheri 3’: फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं संजय दत्त

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Sanjay Dutt will play the villain in ‘Hera Pheri 3’): बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ की तीसरी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अब सिर्फ पुरानी स्टार कास्ट यानी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही नजर आएंगे। इसके साथ ही बताया गया कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर नहीं आएंगे। अब फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर एक नई अपडेट आई है। ताजा मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।

‘हेरा फेरी 3’ में संजय दत्त करेंगे विलेन का रोल

‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त को फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इस फिल्म में संजय दत्त का रोल काफी दिलचस्प होगा जो लोगों को पागल कर देगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में संजय दत्त का रोल अंधा और काफी अजीब होगा। संजय दत्त ने इस फिल्म को करने के लिए हां कर दी है और वो विलेन का रोल प्ले करेंगे।

‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरूबीते दिनों

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहे हैं, लेकिन निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की वापसी कैसे हुई है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अक्षय कुमार के लिए फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं। साथ ही बताया गया है कि कार्तिक आर्यन फिल्म में नजर नहीं आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार को वापस लाने में फिरोज नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी का हाथ है।

यह भी पढ़ें : Mohsin Khan reached Hrithik Roshan house: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान पहुंचे ऋतिक रोशन के घर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox