होम / MP Kartik Sharma: हरियाणा की जनता की आवाज उठता हूं और उठाता रहूंगा : सांसद कार्तिक शर्मा

MP Kartik Sharma: हरियाणा की जनता की आवाज उठता हूं और उठाता रहूंगा : सांसद कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : February 26, 2023

इंडिया न्यूज,(I raise the voice of the people of Haryana and will continue to raise it: MP Kartik Sharma): कारोला लोक सेवा पंचायत समिति ने किया सांसद कार्तिक शर्मा का भव्‍य स्‍वागत

गांव कारोला में युवा सांसद कार्तिक शर्मा का भव्‍य अभिनंदन किया गया है। लोक सेवा पंचायत समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अपने भाषण की शुरुआत सांसद कार्तिक शर्मा ने ख्यात कवि दुष्यंत कुमार की पंक्तियों के साथ की।

“हो गई है पीर पर्वत सी पिघलनी चाहिए
इस हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए
सिर्फ़ हंगामा खड़ा करना मेरा मक़्सद नहीं
मेरी कोशिश है कि ये सूरत बदलनी चाहिए
मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में ही सही
हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए “

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि हमें सदैव सबसे पहले अपने माता पिता की सेवा करनी चाहिए। उन्‍होंने बताया कि वे राजनीति में अपने पिता पंडित विनोद शर्मा के पदचिन्हों पर चलकर उनसे प्रभावित होकर आए हैं। पंडित विनोद शर्मा जी ने हमेशा लोगों के हकों की आवाज उठाई और सरकार से उन्हें लागू करवाने का काम किया। उन्‍होंने कहा कि जो रास्ता पंडित विनोद शर्मा जी का है वे भी उन्हीं के पदचिन्हों पर चलेंगे। उन्‍होंने कहा कि संसद में भी उन्‍होंने कई मुद्दे संसद के पटल पर उठाए और आगे भी उठाते रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि वे सदैव लोगों की और युवाओं की आवाज उठाते रहेंगे और इसे समाधान की ओर ले जाएंगे।

हैली मंडी से कारोला तक सड़क का निर्माण होगा

 

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि जब वे इस गांव तक पहुंचे तो रास्‍ते में एक सड़क टूटी हुई थी। उन्‍होंने कहा कि यह उनका दायित्व बनता है कि वे सड़क के निर्माण के लिए सरकार से बात करेंगे। उन्‍होंने कहा कि वे जल्‍द से जल्‍द हैली मंडी से कारोला तक सड़क का निर्माण पूरा करवाने का प्रयास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि मीडिया अक्सर उनसे पूछता है कि आखिर वे पीएम मोदी की तारीफ क्यों करते हैं तो मैं कहना चाहता हूं कि में पीएम की नहीं उनके कामों की तारीफ करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने जो किया वो सराहनीय है।

कुछ दिन पहले में कांग्रेस के एक नेता के कार्यक्रम में गया तो यह कहा गया कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूंगा। बीच में एक दिन जेजेपी के कार्यक्रम में गया तो चर्चा चली कि में जेजेपी ज्वाइन कर लूंगा, लेकिन मैं कहना चाहता हूं मैं किसी को जॉइन नहीं करूंगा। मैं लोगों के बीच रहने वाला इंसान हूं और लोगों को ही ज्वाइन करूंगा और इन्ही के लिए सदैव आवाज उठाऊंगा। उन्‍होंने कहा कि अमृत काल में देश को आगे बढ़ाने के लिए हमें पांच प्रण को आगे लेकर चलना और इन्हीं पांच प्रण को अपनाना होगा। सामाजिक समरसता का इससे अच्छा उदाहरण क्या होगा कि मुझे 36 बिरादरी के लोगों ने वोट दिया सभी पार्टियों ने वोट दिया तभी में सांसद बना।

यह भी पढ़ें : Remove Blackness of Feet: आइए जानते हैं पैरों का कालापन दूर करने के घरेलू उपाय

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox