होम / Billi Billi Teaser Out : सलमान खान की फिल्म का गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ जल्द होगा रिलीज, सामने आया मजेदार टीजर

Billi Billi Teaser Out : सलमान खान की फिल्म का गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ जल्द होगा रिलीज, सामने आया मजेदार टीजर

• LAST UPDATED : February 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Song Billi Billi Teaser Out): सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद दबंग खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं। दबंग खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म ईद के दिन 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

वीरम की रीमेक है यह फिल्म

बता दें कि यह फिल्म तमिल फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है। फिल्म चार भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। हमेशा की तरह भाईजान ने ईद का दिन चुना है। इस फिल्म का दूसरा गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। बता दें कि पहला सॉन्ग नईयो लगदा रिलीज हो चुका है। इस गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्द ही रिलीज होगा दूसरा सॉन्ग बिल्ली बिल्ली

अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने वाला है। सलमान खान ने सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ का एक क्यूट वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है। 9 सेकेंड के वीडियो में एक लॉन में दो बिल्लियां नजर आ रही हैं। यह वीडियो सलमान खान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरा नया गाना किसी का भाई किसी की जान से 2 मार्च को आने वाला है।

लंबे वक्त के बाद रिलीज हो रही नई फिल्म

उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दबंग 3 के बाद अब सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दरअसल उनकी फिल्म राधे को कोविड के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा। फिल्म ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

यह भी पढ़ें : Sachin Shroff Wedding: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर सचिन श्रॉफ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox