होम / Alia Bhatt Dances on ‘Nacho Nacho’: आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर ‘नाचो नाचो’ पर नंगे पांव डांस किया

Alia Bhatt Dances on ‘Nacho Nacho’: आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर ‘नाचो नाचो’ पर नंगे पांव डांस किया

• LAST UPDATED : February 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Alia Bhatt dances barefoot on ‘Nacho Nacho’ wearing a saree): बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार शाम जी सिनेमा अवॉर्ड्स 2023 में शिरकत की। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आलिया भट्ट ने अपने अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं, अब आलिया भट्ट के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह अलग-अलग परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वहीं अब आलिया भट्ट का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। दरअसल आलिया भट्ट साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाचो नाचो’ पर साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं।

आलिया भट्ट का डांस वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट का फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाचो नाचो’ पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट साड़ी पहने कुछ डांसर्स के साथ नंगे पैर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, आखिरी वीडियो में आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाचो नाचो’ पर डांस करती नजर आईं। आलिया भट्ट के डांस को देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ में भी काम किया था। उन्होंने राम चरण की पत्नी की भूमिका निभाई। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ में अजय देवगन और श्रिया सरन ने कैमियो रोल किया था। काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट की पाइपलाइन में ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ हैं। आलिया भट्ट साल 2023 में फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया भट्ट आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें : Selfiee Box Office Collection: फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई, पहले वीकेंड पर सिर्फ इतनी कमाई की

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox