होम / Siddharth-Kiara at ShowSha Reel Awards : शोशा रील अवॉर्ड्स नाइट में छाए सिद्धार्थ-कियारा, कपल ने यूं जताया प्यार

Siddharth-Kiara at ShowSha Reel Awards : शोशा रील अवॉर्ड्स नाइट में छाए सिद्धार्थ-कियारा, कपल ने यूं जताया प्यार

• LAST UPDATED : February 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Siddharth-Kiara at ShowSha Reel Awards): जी सिने अवॉर्ड्स की तरह News18 शोशा रील अवॉर्ड्स नाइट का भी आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ने अपने ग्लैमरस अंदाज से सुर्खियां बटोरीं। अवॉर्ड नाइट का आयोजन 25 फरवरी को ताज लैंड्स एंड में किया गया था, जिसमें शहशाह जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली थी। दोनों कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं और यहां आकर दोनों ने एक-एक अवॉर्ड अपने नाम किया। इस अवॉर्ड नाइट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेस्ट एक्टर का खिताब अपने नाम किया। अभिनेता को यह अवॉर्ड फिल्म शेरशाह के लिए मिला है।

स्टेज पर खड़े होकर लुटाया प्यार

News18 शोशा रील अवॉर्ड्स अवॉर्ड नाइट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक साथ ग्रैंड एंट्री मारी। पति-पत्नी को रूप में शामिल होकर कपल ने अवॉर्ड शो की सारी लाइमलाइट चुरा ही। वहीं, अवॉर्ड जीतने के बाद दोनों ने शानदार स्पीच दी। अवॉर्ड लेने के बाद सिद्धार्थ ने कियारा के लिए कहा कि मेरी टैलेंटेड को-एक्ट्रेस को थैंक्यू बोलना चाहूंगा। वो इस रोल के बाद मेरी पत्नी भी बनी। वो यहां मौजूद है और मुझे गर्व हो रहा है कि वह मेरी पत्नी है।’ वहीं, कियारा ने अवॉर्ड लेने के बाद अपनी थैंक्यू स्पीच में सिद्धार्थ का नाम लिया, जिसके बाद वहां मौजूद तमाम सेलेब्स हूटिंग करने लगे। इस मौके पर सिद्धार्थ ने अपनी लेडीलव को फ्लाइंग किस भी दी।

साड़ी में खूबसूत लगीं कियारा

कियारा आडवाणी बेहद सिंपल लेकिन सिजलिंग अवतार में News18 शोशा रील अवॉर्ड्स नाइट में पहुंचीं। कियारा ने पीले रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई थी, जिसका बॉर्डर आकर्षक था। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ कट स्लीव ब्लाउज पेयर किया है। वहीं सिद्धार्थ भी ब्लैक और ग्रे कलर के आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैसेल में धूमधाम से शादी की थी। दोनों के इस खास दिन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए।

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Dances on ‘Nacho Nacho’: आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर ‘नाचो नाचो’ पर नंगे पांव डांस किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox