होम / Ponniyin Selvan 2 Trailer Release Date: मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा

Ponniyin Selvan 2 Trailer Release Date: मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज,(Ponniyin Selvan 2 Trailer Release Date): डायरेक्टर मणिरत्नम की मशहूर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की सफलता के बाद अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ की रिलीज डेट के बाद से फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जिसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

पोन्नियिन सेलवन 2 ट्रेलर रिलीज डेट

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के निर्माताओं ने इस लोकप्रिय फिल्म के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च की तारीख फाइनल कर ली है। पहली किस्त की तरह, मल्टी-स्टारर का आधिकारिक ट्रेलर और ऑडियो उसी दिन 5 अप्रैल को चेन्नई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। निर्माता जल्द ही आधिकारिक घोषणा के साथ ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च की तारीख की पुष्टि करेंगे।

पोन्नियिन सेलवन 2 इस दिन होगी देगी सिनेमाघरों में दस्तक

चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी और तृषा कृष्णनन स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। ‘पोन्नियिन 2’, 28 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने बज क्रिएट कर रखा है।

बता दें, ‘पोन्नियिन सेल्वन’ 30 सितंबर 2022 रिलीज हुई थी। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 450 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब हर किसी की निगाहें ‘पोन्नियिन 2’ पर टिकी हैं, देखना होगा रिलीज के बाद ये फिल्म दर्शकों का कितना ध्यान खींचती है।

यह भी पढ़ें : Priyanka first look from ‘Citadel’ : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ‘सिटाडेल’ से अपना पहला लुक, रेड ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox