होम / Ind vs Aus test Day 1 Tea : चाय विश्राम तक 71/1 स्कोर पर आस्ट्रेलिया मजबूत

Ind vs Aus test Day 1 Tea : चाय विश्राम तक 71/1 स्कोर पर आस्ट्रेलिया मजबूत

• LAST UPDATED : March 1, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Ind vs Aus test Day 1 Tea ): आस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत का सस्ते में आउट करने के बाद पहले दिन के चाय विश्राम तक एक विकेट के नुकसान पर 71 रन बना लिए हैं। चाय विश्राम के समय उस्मान ख्वाजा 33 और लबुशेन 17 रन बनाकर पिच पर मौजूद थे। इससे पहले आस्टेÑलिया की तरफ से स्पिनर गेंदबाजों ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को मात्र 109 रन पर आॅलआउट कर दिया।

दूसरे सत्र में फीकी दिखी भारतीय स्पिन गेंदबाजी

आस्ट्रेलिया स्पिन गेंदबाजों ने जहां भारतीय बल्लेबाजों पर पूरी तरह से दबाव बनाए रखा वहीं भारतीय स्पिन गेंदबाज ज्यादा असर नहीं दिखा पाए। हालांकि रविंद्र जड़ेजा ने एक विकेट जल्द चटका लिया था लेकिन उसके बाद भारतीय गेंदबाजी संघर्ष करती दिखाई दी। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने जहां कुल 26.2 ओवर गेंदबाजी करते हुए भारत के 9 विकेट चटकाए वहीं भारतीय स्पिन गेंदबाज कुल 21 ओवर की गेंदबाजी में आस्ट्रेलिया का एक विकेट ही चटका पाए।

विराट ने बनाए सबसे ज्यादा रन

इंदौर के होलकर मैदान पर टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरे भारतीय बैटर्स कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल 21 रन ही जोड़ सके। भारत की तरफ से किसी भी बैटर ने क्रीज पर ज्यादा टिककर खेलने की कोशिश नहीं की और जल्दबाजी में विकेट खोते चले गए। भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर शामिल किए गए युवा खिलाड़ी सिरकार भारत एक बार फिर से असफल रहे और मात्र 17 रन ही बना पाए। श्रीयस एय्यर भी बिना खाता खोले आउट हो गए।

यह भी पढ़ें : आस्ट्रेलियाई महिलाओं ने 6वीं बार जीता टी-20 वर्ल्ड कप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT