होम / Sjoba Rally: सजोबा रैली के 36वें संस्करण को झंडी दिखाकर किया रवाना

Sjoba Rally: सजोबा रैली के 36वें संस्करण को झंडी दिखाकर किया रवाना

• LAST UPDATED : March 2, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़(Flagged off the 36th edition of Sjoba Rally):

  • रैली में 22 चार पहिया, 53 दोपहिया, 15 टीमें ले रही हिस्सा

सजोबा रैली के 36वें संस्करण को गुरुवार को सेंट जॉन्स हाई स्कूल, चंडीगढ़, सेक्टर 26 से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। गुरकीरत कृपाल सिंह (आईएएस), सचिव, पर्यटन और सांस्कृतिक मामले, पंजाब ने औपचारिक झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस मौके पर अमृत सिंह (आईएएस), निदेशक, पर्यटन और सांस्कृतिक मामले पंजाब, कविता सी. दास, प्रिंसिपल सेंट जॉन्स हाई स्कूल, एमएल सरीन, पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता, सजोबा के अध्यक्ष निपुन मेहन, और सचिव शिवम गर्ग उपस्थित थे। इस 3 दिवसीय मेगा इवेंट का आयोजन सेंट जॉन्स हाई स्कूल, चंडीगढ़ के पूर्व छात्र संघ सेंट जॉन्स ओल्ड बॉयज एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है।

2 व्हीलर सेगमेंट में दो महिला राइडर्स ने भाग लिया

चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक और अन्य हिस्सों से रैली के टाइम स्पीड डिस्टेंस सेक्शन में 22 चार पहिया, 53 दोपहिया (मोटरबाइक) और 15 टीमें भारत मोटरस्पोर्ट्स इवेंट में हिस्सा ले रहे है। 2 व्हीलर (मोटरबाइक) सेगमेंट में दो महिला राइडर्स भाग ले रही हैं और इवेंट के टीएसडी सेगमेंट में 3 सदस्यों की एक महिला टीम हिस्सा ले रही है।

निपुण मेहन, अध्यक्ष सजोबा ने कहा कि पिछली घटनाओं के विपरीत, इस बार ‘सजोबा रैली’ अधिक रोमांचक और मजेदार होने जा रही है क्योंकि यह पहली बार दो रातों और तीन दिनों में फैली है। यह मार्ग एक चुनौतीपूर्ण और साहसिक मार्ग होने जा रहा है, जिसमें ‘एक्सल-ब्रेकिंग’ रिवरबेड-सूखे और गीले दोनों, घुमावदार हेयर पिन के साथ तेज डामर, पंजाब और हिमाचल प्रदेश में बिना धातु की सतह और उत्साहजनक पहाड़ी इलाके शामिल हैं।

चौपहिया वाहनों के लिए नाईट स्टेज भी

सजोबा के सचिव शिवम गर्ग ने कहा कि सजोबा मोटरस्पोर्ट्स रैली भारत में सभी पेशेवरों और नवोदित रैली करने वालों के लिए अपने ड्राइविंग कौशल का परीक्षण करने के लिए सबसे अच्छे प्लेटफार्मों में से एक है। जैसा कि रैली अपने चुनौतीपूर्ण मार्गों और सुंदर परिदृश्यों के लिए जानी जाती है, प्रतिभागी अपने कौशल को सुधार सकते हैं और दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। चौपहिया वाहनों के लिए नाईट स्टेज भी होगा।

एसपी एस घई, ने कहा कि सजोबा रैली के 3 रोमांचक दिनों के दौरान रोपड़, गढ़शंकर, मन्सोवाल और होशियारपुर क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। रैली के 2023 संस्करण के लिए कुल पुरस्कार राशि लगभग 6 लाख रुपये है। प्रतिभागियों और विजेताओं के लिए ट्राफियां और अन्य पुरस्कार भी हैं, रैली 5 मार्च को शाम 4:30 बजे सेंट जॉन्स हाई स्कूल में समाप्त होगी, और इसके बाद शाम 7.30 बजे से सीजीए गोल्फ रेंज, चंडीगढ़ में पुरस्कार वितरण होगा।

यह भी पढ़ें : Shruti Haasan injured : शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्रुति हासन, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाए चोट के निशान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड
Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 
Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं
CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार
BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 
CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी
Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox