होम / One Plus Ace 2V smartphone जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस लीक

One Plus Ace 2V smartphone जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस लीक

• LAST UPDATED : March 3, 2023

इंडिया न्यूज, One Plus Ace 2V smartphone : दिग्गज टेक कंपनी OnePlus  अपनी ‘ऐस’ सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो OnePlus Ace 2V नाम के साथ मार्केट में एंट्री लेगा। यह OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन 7 मार्च 2023 को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही One Plus Ace 2V के टीजर और कई स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं।

बताया गया है कि इसमें Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन में 5,000mAh बैटरी होने की बात कही गई है। वहीं OnePlus Ace 2V के बारे में लेटेस्ट लीक इसके कई और स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से पर्दा उठाता है।

OnePlus Ace 2V चाइनीज स्मार्टफोन मेकर OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन है। यह फोन 7 मार्च को चीन में लॉन्च होने जा रहा है जिसमें अब बहुत समय नहीं रह गया है। फोन की बैटरी, चार्जिंग और डाइमेंशन भी अब कथित तौर पर कंफर्म हो गए हैं। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। टिप्स्टर के मुताबिक, OnePlus Ace 2V में 5000एमएएच बैटरी देखने को मिलेगी। इसके साथ में 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

OnePlus Ace 2V की संभावित स्पेसिफिकेशंस

अभी तक अपडेट्स के मुताबिक अगर इसके स्पेसिफिकेशंस देखें तो फोन में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। फोन में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। डिवाइस HDR 10+ के सपोर्ट के साथ आ सकता है, ऐसा कहा गया है। इसमें 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन में 64 मेगापिक्सल मेन लेंस के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर देखने को मिल सकता है।

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Assembly Elections: बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच कुमारी सैलजा की पहला बयान, जानें क्या कहा
Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस ने खिलाड़ियों के कंधे पर…, , विनेश फोगाट को लेकर CM सैनी का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा
Cyber ​​Police Station Jhajjar : अंतरराज्यीय गिरोह पकड़ा, इतने लाख का कैश, मोबाइल, एटीएम कार्ड जब्त
Anil Vij Attacks Congress : … और कांग्रेस ने यहां से मान नी अपनी हार, पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने जमकर चलाए व्यंग्य बाण
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में भरेंगे हुंकार, जनसभा से लेकर रोड शो तक का है आयोजन
Mayawati On Congress: ‘बुरे दिनों में ही याद आते हैं दलित’, मायावती ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप और खोल दी सारी पोल
Mallikarjun Kharge Ambala Rally Today : 2 रैलियां कर पार्टी उम्मीदवारों में भरेंगे दमखम, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के बंदोबस्त
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox