HTML tutorial
होम / Manish Sisodia Liquor Scam Case : सिसोदिया की रिमांड अवधि बढ़ी, 6 मार्च तक रहेंगे सीबीआई हिरासत में

Manish Sisodia Liquor Scam Case : सिसोदिया की रिमांड अवधि बढ़ी, 6 मार्च तक रहेंगे सीबीआई हिरासत में

• LAST UPDATED : March 4, 2023

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली (Manish Sisodia Liquor Scam Case) : दिल्ली शराब नीति केस में मनीष सिसोदिया लगातार सुर्खियों में हैं। मनीष सिसोदिया का रिमांड दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है। राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा शनिवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को 6 मार्च तक सीबीआई कस्टडी पर भेज दिया गया है। वहीं, सिसोदिया की तरफ से दाखिल जमानत याचिका पर कोर्ट 10 मार्च को फैसला सुनाएगा। मालूम रहे कि सिसोदिया 26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे। कोर्ट ने उन्हें 27 फरवरी को 5 दिनों के लिए उइक रिमांड पर भेज दिया था। रिमांड की अवधि 4 मार्च को पूरी हो गई है।

दिल्ली डिप्टी की सीबीआई हिरासत बढ़ी

विशेष सिसोदिया पर दिल्ली की आबकारी नीति में अनियमितताओं व मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। उन्हें इस संबंध में दिल्ली की एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया था। अदालत ने उन्हें 4 मार्च तक सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने रविवार को सीबीआई कार्यालय के पास प्रदर्शन कर रहे ‘आप’ सांसद संजय सिंह और मंत्री गोपाल राय सहित 50 लोगों को भी हिरासत में लिया था।

मई 2022 में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र अरेस्ट किए गए

सिसोदिया आप के दूसरे मंत्री हैं, जिन्हें एक केंद्रीय एजेंसी ने एक साल से भी कम समय में गिरफ्तार किया है। इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मई 2022 में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया था, वो अभी भी जेल में हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox