HTML tutorial
होम / Sheezan Khan Bail : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आख़िरकार शीजान खान को मिली जमानत

Sheezan Khan Bail : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आख़िरकार शीजान खान को मिली जमानत

• LAST UPDATED : March 4, 2023

इंडिया न्यूज,(Sheezan Khan gets bail in Tunisha Sharma suicide case): ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के मुख्य अभिनेता शीजान खान को दिसंबर 2022 में टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था। तब से शीजान जेल में था। आखिरकार तीन महीने बाद उन्हें राहत मिली। तमाम जमानत याचिकाएं खारिज होने के बाद अब उन्हें रिहा कर दिया गया।

शीजान को मिली जमानत

शीजान खान को 4 मार्च 2023 को मुंबई की एक अदालत से जमानत मिल गई। शीजान को एक लाख रुपये के मुचलके पर रिहा किया गया। शीजान की जमानत याचिका लंबे समय से खारिज हो रही थी। परिजन से लेकर वकील तक उसे छुड़ाने में लगे हुए थे। हालांकि, अब शीजान को बाहर देखकर उनका परिवार और फैन्स खुश हैं।

इस वजह से हुए थे गिरफ्तार

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था। उस पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप था। अभिनेत्री ने 24 दिसंबर 2022 को 21 साल की उम्र में ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय शीजान पर भी शक किया गया था क्योंकि मरने से ठीक पहले तुनिषा ने शीजान से बात की थी। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था।

तुनिषा संग कर लिया था ब्रेकअप

शीजान खान और तुनिषा शर्मा ‘अली बाबा’ के लीड स्टार्स थे। दोनों की पहली मुलाकात इसी शो पर हुई थी। लद्दाख में शूटिंग के दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। महीनों एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर में शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। एक्ट्रेस की मां का दावा था कि शीजान तुनिषा को चीट कर रहा था। जब तुनिषा को इस बारे में पता चला तो उसने ब्रेकअप कर लिया था।

यही नहीं, कहा तो ये भी गया कि तुनिषा डिप्रेशन का शिकार थीं और कई बार उन्हें पैनिक अटैक भी आ चुके हैं। तुनिषा को 2018 में भी डिप्रेशन था। उनकी मां पर भी बेटी को इग्नोर करने का आरोप लगा था।

यह भी पढ़ें : Rajkummar Rao New Film ‘Sri’: राजकुमार राव की नई फिल्म ‘श्री’, फिल्म में निभाएंगे ऐसा किरदार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox