HTML tutorial
होम / Mithun Ramesh hospitalized : अभिनेता मिथुन रमेश दुर्लभ बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती

Mithun Ramesh hospitalized : अभिनेता मिथुन रमेश दुर्लभ बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : March 4, 2023

इंडिया न्यूज,(Mithun Ramesh hospitalized due to rare disease): साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। अभिनेता मिथुन रमेश को केरल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वे बेल्स पाल्सी नामक बीमारी से पीड़ित हैं। यह एक दुर्लभ बीमारी है जो लकवा का ही एक प्रकार है। इस रोग में चेहरे का एक भाग लकवे का शिकार हो जाता है। इस बीमारी के कारण अभिनेता अपनी दोनों आंखें एक साथ बंद नहीं कर पा रहे हैं।

रेयर बीमारी से पीड़ित हैं अभिनेता मिथुन रमेश

मिथुन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी दुर्लभ बीमारी की पुष्टि की है और अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है। अभिनेता ने बताया कि उन्हें माइल्ड बेल्स पाल्सी है जिसके कारण वह एक साथ अपनी दोनों आंखें बंद नहीं कर पाते हैं।

पत्नी ने फैंस से की दुआ मांगने की गुजारिश

मिथुन रमेश का त्रिवेंद्रम के अनंतपुरी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी लक्ष्मी मेनन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से एक्टर के लिए दुआ करने की अपील की है। बता दें, इससे पहले भी साल 2021 में मिथुन अस्थायी फेशियल पैरालिसिस का शिकार हो गए थे, जिसे डॉक्टरों ने फिजियोथेरेपी की मदद से ठीक कर दिया था।

मिथुन ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना वीडियो शेयर कर ये चौंकाने वाली जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। हालांकि अभिनेता ने इसमें बताया था कि हालत उतनी गंभीर नहीं है, लेकिन यह बीमारी भावनात्मक और शारीरिक स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल सकती है।

‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ से साल 2000 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले मिथुन रमेश ने ‘शेषम’, ‘रन बाबू सैम’, और ‘जिमी ई वेदिन्ते ऐश्वर्यम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनय के अलावा वो रेडियो और टेलीविजन शोज के होस्‍ट के तौर पर भी काफी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Anushka-Virat Visits Mahakaleshwar Temple: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली महाकालेश्वर के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox