होम / Women Premier League Live : मंबई इंडियंस की धमाकेदार शुरुआत

Women Premier League Live : मंबई इंडियंस की धमाकेदार शुरुआत

• LAST UPDATED : March 5, 2023

इंडिया न्यूज, मुंबई (Women Premier League Live) : पहली बार आयोजित हो रहे वुमेन प्रीमियर लीग के पहले ही मैच में दर्शकों को वुमेन क्रिकेट का रोमांच देखने को मिला। वुमेन प्रीमियर लीग का शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार जीत के साथ शुरुआत की। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों से करारी शिकस्त दी। पहले मैच में ही मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी शानदार पारी से सबका दिल जीत लिया।

मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 207 रन बनाए

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए। इस दौरान कप्तान हरमनप्रीत कौर  का बल्ला गरजा और हरमनप्रीत ने 65 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए हरमनप्रीत कौर की जमकर प्रशंसा की।

निराशाजनक रहा गुजरात जाइंट्स का प्रदर्शन

दूसरी तरफ इस लीग के पहले ही मैच में गुजरात जाइंट्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उनकी कप्तान बेथ मूनी शुरूआत में ही चोटिल होकर पवेलियन लौट गई और उसके बाद अन्य कुछ बल्लेबाज भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात जाइंट्स ने अपने कप्तान के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद ताश के पत्तों की तरह विकेट गंवाए।

यह भी पढ़ें : पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने वेस्ट इंडीज को हराया

यह भी पढ़ें :  अपने ही बुने झाल में उलझी टीम इंडिया, तीसरे मैच में शर्मनाक हार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox