होम / Allu Arjun danced on ‘O Antava’ : एक कॉन्सर्ट में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के गाने ‘उ अंटावा’ पर किया धमाकेदार डांस

Allu Arjun danced on ‘O Antava’ : एक कॉन्सर्ट में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के गाने ‘उ अंटावा’ पर किया धमाकेदार डांस

• LAST UPDATED : March 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Allu Arjun danced on ‘O Antava’ in the concert): भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में हैदराबाद में आयोजित डीजे मार्टिन गैरिक्स के फन शो में भाग लिया। इस कॉन्सर्ट में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। जहां से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के बड़े स्टार हैं। जो अपनी फिल्म पुष्पा के ब्लॉकबस्टर होने के साथ देश के अगले पैन इंडिया सुपरस्टार बन गए हैं। इस इवेंट नाइट में पहुंचकर अल्लू अर्जुन ने धूम मचा दी है। यहां सुपरस्टार ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के हिट गाने उ अंटावा पर भी डांस किया। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

पुष्पा 2 के साथ जल्दी लौटेंगे अल्लू अर्जुन

बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी नजर आएंगे। दोनों स्टार्स के किरदारों ने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का एकदम रॉ लुक देखने को मिला था। जिसमें दर्शकों ने उन्हें पुष्पा राज के किरदार में खूब पसंद किया। अब फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पराज के स्मगलर किंग बनने की कहानी दिखाई जाएगी।

बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं अल्लू अर्जुन

इतना ही नहीं, इसके बाद सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म को लेकर भी हाथ मिला लिया है। इस फिल्म को भूषण कुमार के बैनर टी-सीरीज के जरिए प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म के ऐलान के साथ ही इसे लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है।

यह भी पढ़ें : ‘Kabzaa’ Trailer Released : किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox