होम / Sara Ali Khan Breakup: सारा अली खान ने अपने ब्रेकअप के बारे में पहली बार बात की, 2020 को बताया बेहद बुरा साल

Sara Ali Khan Breakup: सारा अली खान ने अपने ब्रेकअप के बारे में पहली बार बात की, 2020 को बताया बेहद बुरा साल

• LAST UPDATED : March 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Sara Ali Khan Talks About Her Breakup): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का इंडस्ट्री में करियर सिर्फ 5 साल का है लेकिन वह काफी पॉपुलर हो गई हैं। सारा अली खान ने अपने छोटे से करियर में कुछ ही फिल्में की हैं और लोगों का ध्यान खींचा है। इसके साथ ही वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी लोगों का दिल जीतती रहती हैं। सारा अली खान ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है और बताया साल 2020 उनके लिए काफी बुरा साल रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने से जुड़े कई मुद्दों पर बात की है।

सारा अली खान ने पर्सनल लाइफ पर की बात

सारा अली खान हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया के पोडकास्ट में साल 2020 को लेकर खुलकर बात की है। सारा अली खान ने इश पोडकॉस्ट शो के दौरान कहा है कि- साल 2020 उनके लिए सबसे खराब सालों में से एक रहा है। उस साल की शुरुआत मेरे ब्रेकअप से हुई, इसके बाद फिल्मों का न चलना भी निराशाजनक रहा। इस साल का ज्यादातर समय इंटरनेट पर गुजरा, लव आज कल में खराब परफॉर्मेंस की वजह से मुझे ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

कभी-कभी आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं, जब सब कुछ बेहद खराब गुजरता है। इंटरनेट पर इतना कुछ झेला और देखा इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता। लेकिन आप फिर से दिल तुड़वाएं, थके, घबराए, डरे, 20 लोग अगर पड़ रहे हैं तो क्या फर्क पड़ता है। जब आप अंदर से पहले ही परेशान हों तो इन सब से कोई फर्क नहीं।

सारा अली खान ने लिए खराब रहा 2020

सारा अली खान के करियर से लिहाज से भी साल 2020 ठीक नहीं रहा है। उनकी फिल्में ‘लव आजकल’ और फिल्म ‘कुली नंबर 1’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। गौरतलब है कि फिल्म लव आजकल के दौरान को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान के अफेयर की खबरें आई थीं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर बात नहीं की। फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ‘गैसलाइट’, ‘ऐ वतन मेरे वतन’,’मर्डर मुबारक’ जैसी फिल्मों के साथ ही जगन शक्ति और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में काम करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : ‘Bholaa’ Trailer Release Date : अजय देवगन ने बताई फिल्म ‘भोला’ की ट्रेलर की रिलीज डेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox