होम / Digvijay Chautala Wedding : दिग्विजय चौटाला जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे, 15 एकड़ में टेंट लगाया जा रहा

Digvijay Chautala Wedding : दिग्विजय चौटाला जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे, 15 एकड़ में टेंट लगाया जा रहा

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Digvijay Chautala Wedding) : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय चौटाला जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसको लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी के लिए शहर जीटीएम ग्राउंड में 15 एकड़ जमीन पर टेंट लगाया जा रहा है।

शादी समारोह में देशभर के नेता, बॉलीवुड स्टार, पंजाबी गायकों सहित 80,000 से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। आपको जानकारी दे दें कि 10 मार्च को सिरसा में प्रीतिभोज होगा और उसके उपरांत 15 मार्च को दिल्ली में बड़े कार्यक्रम आयोजित होंगे।

टेंट लगाने के लिए दिल्ली से बुलाए गए हैं कारीगर

शादी समारोह का लोकल नहीं, बल्कि दिल्ली से कारीगरों को बुलाया गया है। टेंट लगाने के लिए 10 दिनों से कारीगर काम पर लगे हुए हैं। इतना ही नहीं मेहमानों के खाने, बैठने आदि सभी तरह का इंतजाम दिल्ली के कारीगरों द्वारा किया जाएगा। समारोह में हजारों लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

अमृतसर की लड़की के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे

दिग्विजय चौटाला की शादी 15 मार्च को दिल्ली में पंजाब अमृतसर की लगन कौर रंधावा के साथ तय हुई है। दिल्ली में ही रिंग सेरेमनी और शादी का कार्यक्रम होगा। शादी के कार्यक्रम में कई बॉलीवुड स्टार भी पहुंचेंगे।

इन बड़े स्टार और हस्तियों को भी न्योता

दिग्विजय चौटाला ने स्वयं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और मशहूर सिंगर कैलाश खेर को शादी का निमंत्रण दिया है। इतना ही नहीं बाबा रामदेव और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को भी शादी में बुलाया गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र एवं कई राज्य के दिग्गज नेताओं को शादी का निमंत्रण दिया गया है।

यह रहेगी कार्यक्रम की रूपरेखा

आपको यह भी जानकारी दे दें कि आखिर कैसी रहेगी कार्यक्रम की रूपरेखा। सिरसा में 10 मार्च का कार्यक्रम होना है। इसके अलावा 13 मार्च की दिल्ली में रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है और 15 मार्च को दिल्ली में ही शादी होगी।

यह भी पढ़ें : Delhi PUCC : वाहनों का पॉल्यूशन नहीं तो होगा 10 हजार रुपए जुर्माना

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox