होम / Bholaa Trailer : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तब्बू लीड रोल में मौजूद

Bholaa Trailer : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तब्बू लीड रोल में मौजूद

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Bholaa Trailer Released): अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म भोला का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। ट्रेलर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाला है। भोला का ट्रेलर शेयर करते हुए अजय ने लिखा-‘लड़ाईयां हौसलों से जीती जाती है, संख्या, बल और हथियारों से नहीं’। बता दें कि अजय के अलावा फिल्म ‘भोला’ में बी टाउन की सुपरस्टार तब्बू लीड रोल में मौजूद हैं।

सामने आया ‘भोला’ का ट्रेलर

‘भोला’ के इस लाजवाब ट्रेलर में आप देखेंगे कि अजय देवगन बुराई का नाश करते नजर आ रहे हैं। साथ ही माथे पर भस्म लगाकार अजय दुश्मनों को सबक सिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। ‘भोला’ एक बाप और बेटी की रिश्ते की शानदार कहानी है, जो अजय की इस फिल्म को खास बनाती है।

‘भोला’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू फिर से पुलिस वाले के किरदार में अपना दमखम दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। कुल मिलाकार कहा जाए तो ‘भोला’ का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर होने वाला है, जिसे देखकर आपको वाकई मजा आने वाला है। मालूम हो कि अजय देवगन की भोला साउथ सुपरस्टार कार्ती की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का ऑफिशियल रीमेक है।

कब रिलीज होगी ‘भोला’

‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद फैंस अजय देवगन की ‘भोला’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब ‘भोला’ के ट्रेलर ने भी फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। ‘भोला’ की रिलीज डेट की बात करें तो बता दें कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म इसी महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि अजय देवगन ने बतौर अभिनेता अभिनय के अलावा इस फिल्म का निर्देशन भी किया है।

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Breakup: सारा अली खान ने अपने ब्रेकअप के बारे में पहली बार बात की, 2020 को बताया बेहद बुरा साल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox