होम / Bheed Teaser Release: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘भीड़’ का टीजर रिलीज, कोरोना महामारी पर बनी है फिल्म

Bheed Teaser Release: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘भीड़’ का टीजर रिलीज, कोरोना महामारी पर बनी है फिल्म

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Rajkummar Rao Film ‘Bheed’ Teaser Release): राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘भीड़’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में कोरोना महामारी के दौरान प्रवासियों के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला गया है। यही वजह है कि ‘भीड़’ के इस टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म का टीजर देखने के बाद अब लोगों का उत्साह दोगुना हो गया है। आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन के चलते प्रवासियों को अपने घर पहुंचने में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

‘भीड़’ का टीजर

https://www.instagram.com/reel/CpcUXHQgJcy/?utm_source=ig_web_copy_link

भीड़ के टीजर में आप देख सकते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट सीन नजर आ रहे हैं, जिनमें बड़ी तादाद में लोग सड़कों, ट्रेनों और बसों में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में राजकुमार राव की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें एक्टर कह रही हैं, “आप शहर गए क्योंकि यहां कोई इंतजाम नहीं था। शहर से वापस कोई क्योंकि वहां कोई इंतजाम नहीं था। गरीब आदमी के लिए कभी इंतजाम ही नहीं हुआ। हमसे अन्याय हुआ है और रास्ता भी हम ही निकालेंगे।”

‘भीड़’ का टीजर हुआ आउट

‘भीड़’ के टीजर को पोस्ट करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, “एक संकट जिसने देश और उसके लोगों के भीतर सीमाएं बना दीं।” राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म के टीजर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ‘भीड़’ को लेकर लोगों का कहना है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है। फिल्म के टीजर रिलीज के साथ-साथ अनुभव सिन्हा ने ‘भीड़’ का ट्रेलर भी रिलीज करने की घोषणा की है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी ‘भीड़’

अनुभवन सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा अभिनेता आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, कृतिका कामरा और पंकज कपूर जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Pachhattar Ka Chhora Poster : रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ का अनाउंसमेंट पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox