होम / Katrina-Vicky Holi Photos: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने फैमिली मेंबर्स के साथ की होली सेलिब्रेट

Katrina-Vicky Holi Photos: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने फैमिली मेंबर्स के साथ की होली सेलिब्रेट

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज,(Katrina Kaif And Vicky Kaushal Holi Photos): बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ये कपल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। अब कैटरीना कैफ ने रंगों के त्योहार होली पर एक पोस्ट शेयर किया है। कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कैटरीना कैफ के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने इसका लुत्फ उठाया है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के बाद ये दूसरी होली है।

कटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें

कटरीना कैफ ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। इसमें पीछे से उनकी बहन इसाबेल कैफ झांकते हुए दिखाई दे रही हैं। विक्की कौशल ने ये सेल्फी ली है। दूसरी तस्वीर में भी विक्की कौशल सेल्फी ले रहे हैं और इसमें उनके साथ पत्नी कटरीना कैफ और साली इसाबेल कैफ के अलावा उनके पिता शाम कौशल और माता वीना कौशल दिखाई दे रहे हैं। कटरीना कैफ ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘हैपी होली।’ कटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है, ‘ये दुख खत्म हो गया पाजी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘किस्मत हो तो विक्की कौशल जैसी, उसकी क्रश मिल गई बंदे को।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘बहुत जल्दी होली मना ली।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कटरीना कैफ जैसा कोई होली मनाने वाला मिलना चाहिए।’ इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर मजे लिए हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी की थी। कपल की शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं। अब कटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’, फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ और फिल्म ‘जी ले जरा’ में काम करती नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आए थे। अब वह फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और फिल्म ‘सैम बहादूर’ के साथ आनंद तिवारी और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्मों में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Sidharth-Kiara Holi Photo: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली होली सेलिब्रेशन की तस्वीर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox