होम / Encounter in Sukma : सुकमा में नक्सलियों का कैंप ध्वस्त, कई नक्सलियों के मारे जाने की सूचना

Encounter in Sukma : सुकमा में नक्सलियों का कैंप ध्वस्त, कई नक्सलियों के मारे जाने की सूचना

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज, सुकमा (Encounter in Sukma) : छत्तीसगढ़ के सबसे ज्यादा नक्सल प्रभावित जिले सुकमा में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने का समाचार मिला है। जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ गुरुवार (आज) सुबह हुई। रिपोर्टों के अनुसार मुठभेड़ में 5-6 छह नक्सलियों के घायल होने की सूचना है। जवानों ने नक्सलियों के कैंप को ध्वस्त कर दिया है।पुलिस ने कुछ नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया है। मौके से बैरल ग्रेनेड लॉन्चर व विस्फोटक बरामद किए हैं गए। जवान घटना स्थल की सर्चिंग कर रहे हैं। सुरक्षाबल जब लौटेंगे उसके बाद ही सारी जानकारी मिल पाएगी।

कोबरा, एसटीएफ, सीआरपीएफ ने चलाया अभियान

जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के डब्बामर्क पुलिस कैंप में सुबह करीब सात बजे उस समय एनकाउंटर शुरू हुआ जब कोबरा, एसटीएफ, सीआरपीएफ का संयुक्त दल नक्सल विरोधी अभियान पर सकलेर की तरफ गया था। सुरक्षाबलों के संयुक्त दल दल ने जवाबी कार्रवाई की। घायल नक्सलियों को भागते हुए देखा गया है।

दो जवानों को मामूली चोटें आई

सूचना के आधार पर कल रात डब्बामर्क पुलिस कैंप से की सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम मौके पर रवाना की गई थी। रात में जवानों ने इलाके को घेर रखा। सुबह होते ही नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई जो करीब 40-45 मिनट चली। मुठभेड़ में कोबरा के दो जवानों को मामूली चोटें आई हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox