होम / Motorola new Moto Edge 40 Pro भारतीय बाजार में जल्द होगा लॉन्च

Motorola new Moto Edge 40 Pro भारतीय बाजार में जल्द होगा लॉन्च

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज, Motorola new Moto Edge 40 Pro : स्मार्ट फोन बनाने वाली विश्व प्रसिद्ध कंपनी मोटोरोला स्मार्ट फोन बाजार में अपनी अलग पहचान रखती है। इस कंपनी के स्मार्ट फोन अपने बेहतरीन फीचर्स के चलते लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

इसी की चलते और लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए यह कंपनी अपना नया स्मार्ट फोन भारतीय बाजार में जल्द ही ला सकती है। Moto Edge 40 Pro स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। यह स्मार्टफोन चीनी बाजार में लॉन्च हो चुके Moto X40 Pro का रीब्रांडेड मॉडल हो सकता है। लेकिन कंपनी अब Moto Edge 40 सीरीज को भारत समेत अन्य ग्लोबल मार्केट में उतारने की तैयारी में है।

Motorola के इस स्मार्टफोन का रेंडर लीक हुआ है। इससे उम्मीद है कि Motorola जल्द ग्लोबल मार्केट में अपना एक और मिड बजट 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। आइए जानते हैं लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक Moto Edge 40 सीरीज के बारे में।

Motorola Edge 40 सीरीज के फीचर्स

Motorola Edge 40 Pro 5G के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स Moto X40 Pro 5G की तरह होंगे।  इस सीरीज में दो फोन Motorola Edge 40 और Motorola Edge 40 Pro शामिल हैं। इसमें 6.67 इंच का FHD+ 3D Curved AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 12GB RAM और 512GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50MP का प्राइमरी, 50MP का सेकेंडरी और 12MP का तीसरा कैमरा मिल सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 60MP का कैमरा मिलेगा।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox