होम / Satish Kaushik Post Mortem Report: सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं

Satish Kaushik Post Mortem Report: सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज,(Satish Kaushik Dead Body Post Mortem Report):बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर सतीश कौशिक के निधन की खबर की पुष्टि की थी। अंतिम संस्कार से पहले सतीश कौशिश का पोस्टमॉर्टम किया गया। अब सतीश के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें उसकी मौत के कारणों का खुलासा हुआ है।

इस वजह से हुई सतीश कौशिक की मौत

सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया कि एक्टर का पोस्टमार्टम हो चुका है। प्रारंभिक रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं मिले हैं। रिपोर्ट्स में कार्डियक अरेस्ट को एक्टर की मौत का कारण बताया गया है।

अनुपम खेर ने सतीश के निधन पर किया ये ट्वीट

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे पता है कि मृत्यु अंतिम सत्य है, लेकिन मैंने कभी सपने में नहीं सोचा था कि मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त सतीश कौशिक के बारे में यह लिखना होगा। दोस्ती के 45 साल पूरे होने पर अचानक पूर्ण विराम। तुम्हारे बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश। शांति’।

रास्ते में आया हार्ट अटैक

अनुपम खेर ने बताया कि सतीश को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में हार्ट अटैक आया था। उन्होंने कहा कि ‘सतीश कौशिक असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने अपने ड्राइवर से हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा और रास्ते में ही तकरीबन एक बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा’। रिपोर्ट्स के अनुसार, सतीश कौशिका का पार्थिव शरीर मुंबई के लिए रवाना हो चुका है, जहां पर आज शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Shireen Mirza: शिरीन मिर्जा ‘धर्मपत्नी’ के सेट पर हुई बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox