होम / Ram Charan Hollywood debut : जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करेंगे राम चरण, ऑस्कर 2023 की तैयारी में जुटे है एक्टर

Ram Charan Hollywood debut : जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करेंगे राम चरण, ऑस्कर 2023 की तैयारी में जुटे है एक्टर

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज,(Ram Charan ready for Hollywood debut): ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद राम चरण दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए हैं। लोग उनकी शानदार एक्टिंग के कायल हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अभिनता जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में कदम रखेंगे। राम चरण ने खुलासा किया कि वह एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं।

हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार राम चरण

टॉलीवुड अभिनेता ने ये भी बताया है कि उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट का कुछ महीनों में ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगा। इसके अलावा, अभिनेता ने ये भी साझा किया कि वो जूलिया रॉबर्ट्स, टॉम क्रूज़ और ब्रैड पिट जैसे हॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ वो काम करना चाहते हैं। राम चरण की इस बात ने जरूर उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है, जो अब ‘आरआरआर’ स्टार को वैश्विक स्टार के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ऑस्कर 2023 की तैयारी में जुटे एक्टर

दिलचस्प बात है कि ये बात तब सामने आई जब रामचरण डेविड पोलैंड द्वारा आयोजित लंबे समय से चल रहे डीपी/30 सीरीज में नजर आए। यहां उन्होंने कहा, ‘कौन हॉलीवुड अभिनेता नहीं बनना चाहता है? दुनिया एक साथ आ रही है, ये एक हो रहा है, और मुझे लगता है कि सिनेमा को भी ‘ग्लोबल सिनेमा’ के रूप में जाना जाने वाला है। ये अब हॉलीवुड या बॉलीवुड नहीं है। संस्कृति का आदान -प्रदान, प्रतिभा का आदान -प्रदान होने लगा है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि सभी निर्देशक हमें अभिनेताओं के तौर पर अनुभव करें, और मैं भी ऐसा ही करना चाहूंगा। ये काफी अच्छा तालमेल होगा।’

इस बीच, राम चरण इस समय अमेरिका में आयोजित होने वाले ऑस्कर 2023 के लिए अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का प्रचार कर रहे हैं। फिल्म के गाने ‘नातू नातू’ को ऑस्कर 2023 के लिए नामांकित किया गया है। अभिनेता को हाल ही में हॉलीवुड के दो लोकप्रिय टॉक शो- गुड मॉर्निंग अमेरिका और क्ल्टा एंटरटेनमेंट में अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए देखा गया था। इसके अलावा ‘आरआरआर’ के मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें : Satish Kaushik Post Mortem Report: सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox