होम / Realme GT Neo 5 SE शानदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च

Realme GT Neo 5 SE शानदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज, Realme GT Neo 5 SE : चीन की प्रमुख स्मार्ट फोन कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन की अपनी अलग पहचान है। यह कंपनी हमेशा किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ लैस अपने स्मार्ट फोन मार्केट में उतारती है। यूजर्स की डिमांड पर कंपनी अपना लेटेस्ट स्मार्ट फोन Realme GT Neo 5 SE को चीन में लॉन्च किया है। कंपनी अब MWC 2023 में अपने अगले फ़ोन Realme GT 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। Realme GT Neo 5 स्मार्टफोन को 240W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ चीन में लॉन्च किया गया था।

इसके अलावा, Realme GT 3 फोन को MWC 2023 इवेंट के दौरान ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। वहीं, अब कंपनी जल्द ही एक नया फोन लाने की तैयारी में है।

साथ ही हमने आपको Smartprix पर ये भी बताया कि realme ही डायनामिक आइलैंड फ़ीचर के साथ सबसे पहला एंड्राइड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। लेकिन लगता है कि कंपनी ने इस साल अपनी रफ़्तार और तेज़ करने की ठान ली है।

इसीलिए Realme का एक और नया फ़ोन Realme GT Neo 5 SE भी हमें जल्दी ही देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में एक बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया और ये फ़ोन Snapdragon 7+ Gen 1 के साथ आने वाला पहला फ़ोन भी हो सकता है। इससे पहले यह फोन 3C लिस्टिंग पर भी स्पॉट किया गया था।

Realme GT Neo 5 SE MIIT Spot

ताजा जानकारी के मुताबिक Realme GT Neo 5 SE फोन चीन क Ministry of Industry and Information Technology (MIIT) साइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में भी यह फोन मॉडल नंबर RMX3700 के साथ स्पॉट हुआ है। इससे पहले 3C लिस्टिंग में भी फोन मॉडल नंबर RMX3700 के साथ लिस्ट किया गया था। लेटेस्ट लिस्टिंग से फोन के मॉडल नंबर और 5G सपोर्ट से जुड़ी ही जानकारी सामने आई है।

Realme GT Neo 5 SE संभावित फीचर्स

3C लिस्टिंग के जरिए फोन की चार्जिंग डिटेल्स सामने आ चुकी है। लिस्टिंग में जानकारी मिली थी कि यह फोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा। पुरानी लीक में इस फोन के कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। लीक के मुताबिक, रियलमी जीटी नियो 5 एसई फोन में 6.74 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। इसके अलावा, यह फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 1 चिपसेट से लैस हो सकता है, जो कि अभी लॉन्च भी नहीं हुआ है।

फोन Android 13 बेस्ड RealmeUI 4.0 पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जो 64MP कैमरा सेटअप से लैस होगा। फोन में 5,500mAh बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

वहीं, इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में होने की संभावना है। फिलहाल, मोबाइल फोन की ऑफिशियल लॉन्चिंग, फीचर या कीमत के बारे में कोई अपडेट नहीं मिला है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox