होम / Maharana Pratap Sena: महाराणा प्रताप सेना ने कालकाजी मंदिर से शुरू की जन जागरण यात्रा

Maharana Pratap Sena: महाराणा प्रताप सेना ने कालकाजी मंदिर से शुरू की जन जागरण यात्रा

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली(Maharana Pratap Sena started Jan Jagran Yatra from Kalkaji Temple): महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने राजधानी दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जन जागरण यात्रा का आरंभ कर दिया है, इस मौके पर कालकाजी मंदिर के प्रांगण में हजारों की संख्या में महाराणा प्रताप सेना के कार्यकर्ता ने रैली निकालकर यात्रा की शुरुआत की।

सनातन बोर्ड का गठन भी दिल्ली सरकार करे

महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यवर्धन सिंह परमार ने जन जागरण यात्रा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि यह जन जागरण यात्रा कालका जी मंदिर से शुरू हुई है और 10 अप्रैल 2023 को झंडेवालन मंदिर में इसका समापन होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पुजारियों को वेतन देने का काम करें, झुग्गी झोपड़ी के लोगों को आवास दे और युवाओं को नौकरी देने का काम करें, इसके साथ ही दिल्ली में साफ पेयजल की व्यवस्था भी कराएं। वहीं उन्होंने कहा कि सनातन बोर्ड का गठन भी दिल्ली सरकार करे।

पुजारियों को भी वेतन मिलना चाहिए

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि यदि हमारी मांगों पर दिल्ली सरकार विचार नहीं करेगी तो यह जन जागरण यात्रा केजरीवाल के सरकारी आवास का घेराव भी करेगी। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में मौलवियों को वेतन दिया जा रहा है तो पुजारियों को इससे वंचित क्यों किया जा रहा है इस प्रकरण से पता चलता है कि केजरीवाल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं और दिल्ली के लोगों के टैक्स का पैसा एक विशेष वर्ग के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि या तो मौलवियों का वेतन बंद होना चाहिए या पुजारियों को भी उसी तर्ज पर वेतन मिलना चाहिए। राजवर्धन सिंह परमार ने दिल्ली में बढ़ रही रोहिंग्या मुसलमानों की संख्या पर भी रोष जताया और उन्होंने कहा कि दिल्ली को स्लम बनाने की कोशिश की जा रही है आम आदमी पार्टी अपनी राजनीतिक फायदे के लिए देश की सुरक्षा से भी समझौता कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तुष्टिकरण की राजनीति को नहीं छोड़े तो उनके खिलाफ उग्र आंदोलन महाराणा प्रताप सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता करेंगे।

यह भी पढ़ें : Eating Chana-Gud: चना और गुड़ खाना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद, शारीरिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox