होम / Jind Sex Racket : टिफिन सर्विस सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति, 4 महिलाओं सहित 7 लाेग दबोचे

Jind Sex Racket : टिफिन सर्विस सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति, 4 महिलाओं सहित 7 लाेग दबोचे

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Jind Sex Racket) : वेश्यावृत्ति को लेकर लोग अब तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के जींद से सामने आया है जहां जाट कॉलेज के पास खेतों में बने टिफिन सर्विस सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां रेड कर 4 महिलाओं और 3 पुरुषों को पकड़ा है और उनके खिलाफ वेश्यावृत्ति एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छोटूराम किसान कॉलेज के सामने स्वर्ग आश्रम के पास खेत हैं जहां टिफिन सर्विस और गेस्ट हाउस के नाम से एक होटल में अनैतिक कार्य हो रहे हैं और काफी महिला-पुरुष आते हैं। जिस पर पुलिस कर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया जहां रेट तय होने के बाद पुलिस कर्मी ने इशारा कर दिया और रेडिंग पार्टी ने तुरंत छापा मार दिया। इस दौरान यहां कमरों में 4 महिलाओं और 3 पुरुषों को काबू किया है। टिफिन पैक करने के नाम पर इस रेस्टोरेंट में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।

कई दिन पहले इसी क्षेत्र में जुआ रैकेट पकड़ा था

बता दें क शुक्रवार शाम शहर को ही थाना पुलिस ने जिस क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जहां से कई लोगों को दबोचा गया है जिसमें होटल संचालक भी शामिल है। एसपी नरेंद्र का कहना है कि जींद में अनैतिक कार्यों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें : H3N2 Virus : भारत में H3N2 वायरस बन रहा घातक, जानें क्या हैं लक्षण और उपाय

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox