HTML tutorial
होम / Lakme Fashion Week 2023 : सारा अली खान ने लैक्मे फैशन वीक में रेड लहंगा पहन किया रैंप वॉक

Lakme Fashion Week 2023 : सारा अली खान ने लैक्मे फैशन वीक में रेड लहंगा पहन किया रैंप वॉक

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज,(Sara Ali Khan did a ramp walk wearing a red lehenga): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का इंडस्ट्री में करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा अली खान एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब सारा अली खान की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। दरअसल, उन्होंने लैक्मे फैशन वीक इवेंट में हिस्सा लिया और अपना जलवा दिखाया।

सोशल मीडिया पर शनिवार को सारा अली खान की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सारा अली खान लैक्मे फैशन वीक के इवेंट में नजर आईं। लाल लहंगे में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इवेंट के दौरान सभी की निगाहें सारा अली खान पर टिकी थीं।

सारा अली खान ने रैंप वॉक से लूटा दिल

सारा अली खान ने रैंप वॉक कर फैन्स का दिल चुरा लिया। सारा अली खान की एक-एक तस्वीर को फैंस बार-बार देख रहे हैं। लैक्मे फैशन वीक में सारा अली खान ने रैंप पर जलवा बिखेरा। सारा अली खान के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं। सारा अली खान की खूबसूरती के फैन्स दीवाने हैं।

सारा अली खान को लेकर अपने दिल की बात कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं। सारा अली खान की तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा है, ‘मस्त लगती है।’ एक फैन ने लिखा है, ‘बहुत सुंदर।’ एक फैन ने लिखा है, ‘रेड ड्रेस में अच्छी लग रही हो।’ एक फैन ने लिखा है, ‘मस्त लगती हो। ‘सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सारा अली खान के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत थे।

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen at Lakme Fashion Week 2023: हार्ट अटैक आने के बाद सुष्मिता सेन पहली बार लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं

Connect With Us : Twitter, Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox