HTML tutorial
होम / Haryana CM Panipat Visit : उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करेंगे : मुख्यमंत्री

Haryana CM Panipat Visit : उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करेंगे : मुख्यमंत्री

• LAST UPDATED : March 12, 2023
इंडिया न्यूज़, पानीपत (Haryana CM Panipat Visit) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को पानीपत के पट्टीकल्याणा के पास स्थित पाईट कॉलेज के सभागार में पानीपत के विभिन्न उद्योगपतियों से बजट पर चर्चा करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि उनके द्वारा जो भी समस्याएं रखी गई हैं, उन समस्याओं का समाधान तत्परता और गंभीरता के साथ किया जाएगा।
पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश सरकार उद्योगपतियों की समस्याओं को लेकर गंभीर है और भविष्य में इन सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उद्योगपतियों की ओर से जो भी सुझाव और समस्याएं रखी गई है उनके निदान के लिए एचएसआईआईडीसी और एमएसएमई विभाग को निर्देश जारी किए जाएंगे।

सीएम ने उद्योगपतियों से विभिन्न विषयों पर बातचीत की

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पानीपत के विभिन्न उद्योगपतियों से एक-एक कर विभिन्न विषयों पर बातचीत की और उन्हें उचित समाधान का आश्वासन भी दिया। बैठक में उद्योगपतियों की ओर से पानीपत के प्रसिद्ध उद्योगपति अविनाश पालीवाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बुके देकर स्वागत किया। इससे पूर्व करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद संजय भाटिया ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि पानीपत के सभी उद्योगपति सकारात्मक सोच के साथ प्रदेश सरकार के साथ चलने के लिए कृत संकल्प हैं। प्रदेश के विकास में इन सबका बहुत बड़ा योगदान है। सांसद संजय भाटिया ने सभी उद्योगपतियों का मुख्यमंत्री मनोहर लाल से परिचय भी करवाया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता, उपायुक्त सुशील सारवान, पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के अलावा भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी और गणमान्य भी उपस्थित रहे। पाईट इंजीनियरिंग कॉलेज में पधारने पर कॉलेज प्रबंधन की ओर से हरिओम तायल व राकेश तायल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत किया।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox