HTML tutorial
होम / 4th test Ind vs Aus day 4 live : ड्रॉ की तरफ बढ़ रहे टेस्ट मैच में गिल के बाद कोहली का शतक

4th test Ind vs Aus day 4 live : ड्रॉ की तरफ बढ़ रहे टेस्ट मैच में गिल के बाद कोहली का शतक

• LAST UPDATED : March 12, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (4th test Ind vs Aus day 4 live) : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही गवास्कर-बॉर्डर सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में सबसे अहम बात विराट कोहली का शतक रहा। हालांकि हाई स्कोरिंग इस टेस्ट मैच के ड्रॉ होने के चांस काफी ज्यादा हैं। लेकिन भारत के लिए राहत की बात यह रही की शुभमन गिल के बाद विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली।
इससे पहले आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 480 रन बनाए थे। भारत अभी भी आस्ट्रलिया के स्कोर से करीब 80 रन पीछे है और उसके पांच खिलाड़ी पैविलियन लौट चुके हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर होने का खतरा मंडराया

यदि यह टेस्ट मैच ड्रॉ हो जाता है तो भारत बॉर्डर-गवास्कर सीरीज तो 2-1 से जीत जाएगा लेकिन वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर हो जाएगा। भारत को इस मैच में हर हाल में जीत की आवश्यकता थी। इससे पहले जहां भारतीय टीम ने सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच आसानी से जीत लिए थे। वहीं तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ की कप्तानी में जबरदस्त वापसी करते हुए वह टेस्ट मैच जीत लिया था।

अहमदाबाद में मिली स्पाट पिच

इस सीरीज में शुरू के तीनों टेस्ट मैचों में पिच जहां स्पिन की मददगार थी। वहीं चौथे टेस्ट मैच में स्पाट पिच तैयार की गई। इसका फर्क यह हुआ की जहां दोनों टीमों के बैटर्स ने जमकर रन बनाए जो अभी तक सीरीज में मुश्किल लग रहा था। पहले तीनों टेस्ट मैच तीन दिन के अंदर ही समाप्त हो गए थे। जबकि यह टेस्ट मैच चौथे दिन ड्रा की तरफ बढ़ रहा है।

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox