HTML tutorial
होम / Passenger dies on Indigo flight : इंडिगो की फ्लाइट में नाइजीरियन यात्री की मौत, पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग

Passenger dies on Indigo flight : इंडिगो की फ्लाइट में नाइजीरियन यात्री की मौत, पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Passenger dies on Indigo flight): दिल्ली से दोहा जा रही इंडिगो की फ्लाइट में दुखद घटना हो गई। इस फ्लाइट में सवार एक नागरिक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान विमान में मौजूद क्रू मैंबर्स ने तुरंत स्थिति को संभालते हुए विमान की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई। लेकिन उस समय तक यात्री की मौत हो चुकी थी।  एयरलाइन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए बताया कि विमान में सवार एक यात्री की मौत हो गई है।

विसतृत जानकारी के मुताबिक इंडिगो फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी की वजह से कराची डायवर्ट कर दिया गया था। एयरलाइन ने बताया है कि दुर्भाग्य से एयरपोर्ट पहुंचने पर यात्री को एयरपोर्ट मेडिकल टीम ने मृत घोषित कर दिया।यह जानकारी एयरलाइन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को दी है। इस मामले में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मृतक यात्री नाइजीरिया का रहने वाला था।

पायलट ने मांगी थी मेडिकल इमरजेंसी की इजाजत

कराची में नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक भारतीय एयरलाइन की एक उड़ान दिल्ली से जब दुबई जा रही थी, तभी उड़ान के बीच में एक यात्री की तबीयत खराब हो गई और इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, जिसे कराची एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मंजूर कर लिया था। बावजूद इसके यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox