HTML tutorial
होम / Singham Again Release Date : दिवाली 2024 पर रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’

Singham Again Release Date : दिवाली 2024 पर रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज,( Singham Again Release Date): बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन का नाम इंडस्ट्री के सबसे दमदार अभिनेताओं में से एक है। अगर बात करें अजय देवगन की बेहतरीन फिल्मों की तो टॉप लिस्ट में सिंघम का नाम जरूर शामिल होगा। अभी तक अजय ने सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। बीते दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट की थी। इसी बीच अब ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

कब रिलीज होगी ‘सिंघम अगेन’

अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट को लेकर सोमवार को मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की तरफ से बड़ी अपडेट मिली है। जी दरअसल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर तरण ने जानकारी दी है कि ‘डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ 2024 की दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ इससे पहले रोहित शेट्टी की कॉप स्पेशलिस्ट इस फ्रेंचाइजी के आखिरी दो पार्ट सिंघम और सिंघम रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। ऐसे में अगले साल दिवाली पर ‘सिंघम अगेन’ किस तरह का प्रदर्शन करेगी, यह तो वक्त ही बताएगा।

कब शुरू होगी ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग

तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग की जानकारी भी दी है। जिसमें बताया गया है कि इस साल जुलाई के महीने से रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ऐसे में सिंघम 3 को लेकर आए इस ताजा अपडेट ने निश्चित तौर पर अजय देवगन के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी होगी। क्योंकि लोग सुपरस्टार अजय देवगन को बाजीराव सिंघम के रोल में देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : Aditya-Ananya at Lakme Fashion Week 2023 : डेटिंग की अफवाहों के बीच, अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox