होम / Bengaluru air hostess death case : बेंगलुरु एयर होस्टेस मौत मामले में मृतक युवती का ब्वॉयफ्रेंड गिरफ्तार

Bengaluru air hostess death case : बेंगलुरु एयर होस्टेस मौत मामले में मृतक युवती का ब्वॉयफ्रेंड गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज, बेंगलुरु (Bengaluru air hostess death case) : बेंगलुरु में रह रही एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने मृतक युवती के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि युवती की मौत का मामला संदिग्ध है और इसे हत्या के केस से इनकार नहीं किया जा सकता। इसी के चलते पुलिस ने युवती की मौत के तीन दिन बाद उसके कथित ब्वॉयफ्रेंड को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है।

पुसिल ने युवक पर हत्या का केस भी दर्ज किया है। ज्ञात रहे कि युवती स्थाई रूप से हिमाचल प्रदेश की निवासी थी। वो मौजूदा समय में बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में स्थित रेणुका रेजिडेंसी के परिसर में रह रही थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही युवती उक्त युवक को मिलने दुबई से बेंगलुरु आई थी। वहीं पुलिस को दिए अपने शुरुआती बयान में युवक ने बताया था कि युवती की मौत छत से पैर स्लिप करने के बाद नीचे गिरने से हुई थी।

साजिश है और हत्या का केस दर्ज किया गया है : पुलिस

एक ओर बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एयर होस्टेस की मौत हुई है, वहीं पुलिस की जांच के अनुसार यह साजिश है और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि 11 मार्च को मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा, युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए दुबई से बेंगलुरु आई थी और फिर संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई।

शुरू में लग रहा था आत्महत्या का मामला

पुलिस ने बताया कि शुरू में आत्महत्या का मामला लग रहा था। अधिकारियों के मुताबिक यह मानने के पर्याप्त कारण हैं कि यह एक हत्या है। घटना के समय उसका व्बॉयफ्रेंड आदेश फ्लैट में था और उसने पुलिस को सूचित किया था, लेकिन उस रात उनके बीच क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox