होम / US President Joe Biden सवाल पूछने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए

US President Joe Biden सवाल पूछने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज, वंशिगटन (US President Joe Biden) : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बार फिर से पत्रकार के सवाल का जवाब देने की बजाए इवेंट छोड़कर चले गए। पिछले कुछ दिनों में यह दूसरा मौका था जब ऐसा हुआ। दरअसल बीते कल सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिलिकॉन वैली बैंक क्राइसिस पर तीखा सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसा किया। वे पत्रकार के सवाल क जवाब देने की जगह कार्यक्रम से ही चले गए। अमेरिकी राष्ट्रपति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

इस सवाल से नाराज हो गए अमेरिकी राष्ट्रपति

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन व्हाइट हाउस में लचीली बैंकिंग व्यवस्था को बनाए रखने और ऐतिहासिक आर्थिक सुधार की रक्षा विषय पर बोल रहे थे। स्पीच खत्म होने के बाद रिपोर्टर ने राष्ट्रपति बाइडेन पूछा था कि आप इस बारे (सिलिकॉन वैली बैंक क्राइसिस) में अभी क्या जानते हैं कि ऐसा क्यों हुआ? और क्या आप अमेरिकियों को आश्वस्त कर सकते हैं कि ऐसा नहीं आगे होगा?, लेकिन जो बाइडेन इस सवाल का जवाब दिए बिना ही वहां से चले गए।

जो बाइडन ने दूसरी बार किया ऐसा

पिछले कुछ समय में यह दूसरा मौका था जब जो बाइडेन ने इस तरह किया हो। इससे पहले जब अमेरिकी स्पेस में चीन का बैलून देखा गया था तो तब भी पत्रकार द्वारा पूछे गए एक तीखे सवाल का जवाब देने की बजाए जो बाइडेन प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़कर चले गए थे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox