होम / Ananya Panday Look : अलाना की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने अकेले की एंट्री, लोगों ने पूछा- ‘आदित्य रॉय कहां हैं?’

Ananya Panday Look : अलाना की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने अकेले की एंट्री, लोगों ने पूछा- ‘आदित्य रॉय कहां हैं?’

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Ananya Panday Look In Cousin Alanna Panday Mehndi Ceremony): अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में अभिनेता सोहेल खान के घर अलाना पांडे का मेहंदी फंक्शन आयोजित किया गया, जिसमें बी-टाउन के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस दौरान अनन्या पांडे भी अपनी बहन की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचीं। अनन्या ने पिंक कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। हालाँकि अनन्या ने चचेरी बहन के मेहंदी समारोह में अकेले प्रवेश किया, लेकिन प्रशंसक अब अभिनेत्री से उनके अफवाह प्रेमी आदित्य रॉय कपूर के बारे में सवाल कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

अनन्या पांडे ने अपनी कजिन की मेहंदी सेरेमनी के लिए पिंक कलर का आउटफिट चुना। उन्होंने गोल्डन कलर के ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ पिंक स्कर्ट पहनी हुई है। अनन्या ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। तस्वीर में अनन्या पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या पांडे अपने कातिलाना अंदाज से कहर बरपा रही हैं. फोटो में चंकी पांडे की लाडली बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हालांकि अलाना के मेहंदी फंक्शन में अनन्या पांडे को अकेला देख लोगों के दिलों में खूब सवाल उठ रहे हैं। एक यूजर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को लेकर अनन्या पांडे से सवाल करते हुए पूछा, “आदित्य रॉय कपूर कहां है?” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अब हमें केवल अनन्या और आदित्य की शादी का इंतजार है।”

मां भावना संग अनन्या पांडे ने दिए पोज

इस तस्वीर में अनन्या पांडे वेन्यू में एंट्री करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या अपना लहंगा पकड़कर चलती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या पांडे मां भावना के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या और भावना की स्माइल पर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं। ता दें कि अनन्या पांडे की अक्सर तस्वीरें वायरल होती हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाती हैं।

यह भी पढ़ें : Hunter Trailer Release: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन सीन्स से भरपूर है ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox