होम / Dasara Hindi Trailer Released : नानी की अपकमिंग फिल्म ‘दशहरा’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर

Dasara Hindi Trailer Released : नानी की अपकमिंग फिल्म ‘दशहरा’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Dasara Hindi Trailer Released): साउथ सिनेमा की फिल्मों का क्रेज फैंस में खूब देखा जाता है। बीते एक साल में साउथ की ‘आर आरआर, केजीएफ 2 और कंतारा’ जैसी फिल्मों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। ऐसे में इसी काम को जारी रखने के लिए साउथ सुपरस्टार नानी की अपकमिंग फिल्म ‘दशहरा’ आ रही है। मंगलवार को ‘दशहरा’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद आपको वाकई में मजा आने वाला है। नानी की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

रिलीज हुआ ‘दशहरा’ का हिंदी ट्रेलर

https://www.instagram.com/reel/CpxLSKiDLP9/?utm_source=ig_web_copy_link

मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर नानी स्टारर फिल्म ‘दशहरा’ का हिंदी ट्रेलर शेयर किया। ‘दशहरा’ के इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नानी अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। ‘दशहरा’ के ट्रेलर में नानी का जबरदस्त इंटेंस लुक साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही ‘दशहरा’ के ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का फुल ऑन डोज भी आसानी से देखने को मिलेगा।

कुल मिलाकर कहा जाए तो नानी की ‘दशहरा’ का ये हिंदी ट्रेलर इतना धमाकेदार और शानदार है, जिस पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। नानी के अलावा ‘दशहरा’ के इस ट्रेलर में साउथ सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की भी लीड रोल में दिखाई देंगी। सोशल मीडिया पर ‘दशहरा’ के इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी ‘दशहरा’

दशहरा’ का ट्रेलर सामने आते ही हर कोई नानी और कीर्ति सुरेश की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो गया था। इससे पहले ‘दशहरा’ के टीजर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसे में ‘दशहरा’ की रिलीज डेट पर नजर डालें तो इसी महीने 30 मार्च को नानी स्टारर ‘दशहरा’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Rajma Wrap Recipe: प्रोटीन से भरपूर हेल्दी राजमा रैप करे ट्राई, जरूर आएगा आपको पसंद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox