होम / Divya Khosla Kumar injured : शूटिंग के दौरान घायल हुई दिव्या खोसला कुमार, फेस पर लगी चोट

Divya Khosla Kumar injured : शूटिंग के दौरान घायल हुई दिव्या खोसला कुमार, फेस पर लगी चोट

• LAST UPDATED : March 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Divya Khosla Kumar injured during shooting): अभिनेत्री-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड में एक बहुत प्रसिद्ध नाम है। उन्होंने कई एल्बमों में काम किया है और फिल्मों का निर्देशन भी किया है। दिव्या फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच खबर है कि दिव्या अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर चोटों के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

दिव्या ने इंस्टा पर अपनी चोट लगी तस्वीरें की शेयर

दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट लगीं तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में उनके चेहरे पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। उनके फेस पर चोट की वजह से काफी रेड मार्क हो गया है। एक तस्वीर में उनकी आंखे भी नम नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हूं। लेकिन शो मस्ट गो ऑन।आप सभी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है।” दिव्या की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

दिव्या ने ‘यारियां 2’ की शूटिंग की दी थी जानकारी

बता दें कि हाल ही में दिव्या खोसला कुमार ने अपनी मोस्ट अवेटेड सीक्वल ‘यारियां 2’ की शूटिंग को लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा का कि फिल्म की शूटिंग यूके में होगी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने स्टे की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “मेरे ऐसे कमाल के फॉलोअर्स हैं जो लगता है कि मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं। जब मैंने अपनी आखिरी पोस्ट में पूछा था… मैं कहां हूं… आप में से ज्यादातर को यह पहले से ही पता था। हां मैं यूके में एक फिल्म के लिए हूं जो मेरे दिल के बेहद करीब है… इसके लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है और आप के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ….. प्यार प्यार प्यार”

‘यारियां 2’ से सात साल बाद कमबैक कर रही हैं दिव्या

यारियां 2 इस साल 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ दिव्या खोसला सात साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रही हैं। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ‘सनम रे’ (2016) थी। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला ने काम किया था. वहीं, ‘यारियां 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, अनासवारा राजन, पर्ल वी पुरी और प्रिया प्रकाश वारियर भी हैं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या कुमार खोसला और आयुष मल्होत्रा हैं।

यह भी पढ़ें : NH-44: दिल्ली-अंबाला के बीच NH-44 पर चल रहे निर्माण कार्य को जुलाई 2024 तक पूरा करने का लक्ष्य : केंद्र सरकार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox