होम / Allu Arjun on Family Vacation: अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर, राजस्थान में मना रहे हैं छुट्टियां

Allu Arjun on Family Vacation: अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर, राजस्थान में मना रहे हैं छुट्टियां

• LAST UPDATED : March 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Allu Arjun is celebrating Family Vacation in Rajasthan): साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘पुष्पा’ की अपार सफलता के बाद अभिनेता पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। अब उनके फैन्स ‘पुष्पा’ के सीक्वेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह राजस्थान में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं।

फैमिली वेकेशन पर अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर की हैं। जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी स्नेहा, बेटी अरहा और बेटे अयान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो को अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यहां इतना प्यारा समय बिताया… परिवार के साथ एक छोटा सा स्वीट ब्रेक।’ अल्लू अर्जुन इस फोटो में व्हाइट पैंट के साथ ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि स्नेहा ऑरेंज ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पुष्पा 2 की शूटिंग से एक्टर ने लिया ब्रेक

अल्लू अर्जुन ने फिलहाल ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से ब्रेक लिया है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में उनका रणथंभौर का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में भी वह अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे थे। अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए काम से छुट्टी लेते हैं।

बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि ‘पुष्पा 2’ के निर्देशक सुकुमार फिल्म के अभिनेता अल्लू के जन्मदिन को खास बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 8 अप्रैल को अभिनेता अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि सुकुमार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के इस खास मौके पर ‘पुष्पा 2’ से उनका फर्स्ट लुक शेयर कर सकते हैं, या फिल्म का टीजर भी इस मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

‘पुष्पा: द राइज’ पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन लाल चंदन तस्कर पुष्पराज की भूमिका में नजर आए थे, जबकि रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने 110 करोड़ की बंपर कमाई की थी। वहीं अगर ‘पुष्पा 2’ की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें : Pathaan OTT Release Date: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox