होम / Rishabh Pant recovery : तेजी से रिक्वरी कर रहे ऋषभ पंत

Rishabh Pant recovery : तेजी से रिक्वरी कर रहे ऋषभ पंत

• LAST UPDATED : March 16, 2023
  • वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Rishabh Pant recovery): भारतीय टीम के विकेट कीपर और आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी चोट से तेजी से उबर रहे हैं। वे अपनी रिक्वरी के बारे में अपने फैंस को सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट देते रहते हैं। पिछले दिनों ऋषभ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें वे बेसाखी के सहारे चलते नजर आए। अब उन्होंने एक अन्य वीडियो डाला है जिसमें वे स्टिक के सहारे स्वीमिंग पूल में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही ऋषभ ने कैप्शन में लिखा है कि वे तेजी से रिक्वर कर रहे हैं और इसके लिए बहुत ज्यादा मेहनत भी कर रहे हैं। ज्ञात रहे कि यह 25 साल का यह क्रिकेटर 30 दिसंबर 2022 को उस समय रुड़की के पास हादसे का शिकार हो गया था जब वह देहरादून में अपने परिवार के पास जा रहा था। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय ऋषभ खुद अपनी कार चला रहे थे। अल सुबह उन्हें नींद की झपकी आई और वे दुर्घटना का शिकार हो गए।

जलती कार से खुद बाहर आए

30 दिसंबर को जब ऋषभ पंत हादसे का शिकार हुए तो उनकी गाड़ी पलट गई। गनीमत रही कि ऋषभ पंत गाड़ी से किसी तरह बाहर निकल पाए। क्योंकि हादसे के कुछ समय बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई थी और वह पूरी तरह से जल गई। इस हादसे में ऋषभ को घुटने और टखने के साथ-साथ शरीर में कई जगह इंजरी हुई थी। इसके चलते ऋषभ पंत करीब 6 सप्ताह तक अस्पताल में रहे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox