होम / मंत्री बनवारी लाल ने वीटा प्लांट के 2 प्रोडक्ट किए लांच, ‘गर्मियों में काफी पसंद करेंगे ग्राहक’

मंत्री बनवारी लाल ने वीटा प्लांट के 2 प्रोडक्ट किए लांच, ‘गर्मियों में काफी पसंद करेंगे ग्राहक’

• LAST UPDATED : April 10, 2021

बल्लभगढ़/

हरियाणा के सहकारिता मंत्री बनवारी लाल आज बल्लभगढ़ के वीटा प्लांट में पहुंचे जहां पर मंत्री द्वारा प्लांट में पहली बार बनाई गई मसाला छाछ और  दही को लांच किया। वीटा बूथों के माध्यम से बहुत ही कम कीमत पर यह नए प्रोडक्ट ग्राहकों को उपलब्ध हो पाएंगे।

अन्य 6 वीटा प्लांटों पर उत्पाद को बनाया जाएगा

मंत्री ने कहा कि गर्मी के इस पीक मौसम पर लांच किए गए क्वालिटी प्रोडक्ट, मसाला छाछ और दही बड़ी तेजी से ग्राहकों की पहली पसंद बनेगी और जल्दी ही हरियाणा के अन्य 6 वीटा प्लांटों में भी इस उत्पाद को बनाया जाएगा।

बल्लभगढ़ के गीता पर सहकारिता मंत्री बनवारी लाल पहुंचे, जिन्होंने वीटा के दो प्रोडक्ट लांच किए. बता दें प्लांट में बनाए गए मसाला छाछ और दही की लॉन्चिंग की जा रही है. इस मौके पर वीटा प्लांट के अधिकारियों के अलावा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चंद भी उपस्थित रहे।

सहकारिता मंत्री ने बताया कि हरियाणा में बल्लभगढ़ के बीटा प्लांट में पहली बार अपने उत्पादों की श्रंखला बढ़ाते हुए बहुत ही कम कीमत पर मसाला छाछ, और आधा किलो की पैकिंग में दही लांच किया है. जिसको लेकर वह सभी को बधाई देते हैं।

उनका कहना था कि यह प्रोडक्ट वीटा के सभी बूथों पर उपलब्ध होंगे, उन्होंने कहा कि मार्केट वैल्यू के अनुसार छाछ की कीमत 10 रुपए होगी, जबकि आधा किलो दही का पाउच मात्र 30 रुपए में ग्राहकों को उपलब्ध होगा।

गर्मी के इस मौसम में वीटा के यह प्रोडक्ट जल्दी ही ग्राहकों में अपनी पकड़ बनाएंगे, उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा के सभी बीटा प्लांटों में छाछ और दही का उत्पादन होगा, उन्होंने बताया कि ग्राहकों को वीटा बूथ पर एक ही छत के नीचे सभी चीजें उपलब्ध कराने को लेकर अब वीटा बूथ संचालकों को सब्जी बेचने के लिए भी अधिकृत किया गया है।