होम / Lava Blaze 2 : अगले महीने लॉन्च होगा लावा का नया 5जी स्मार्टफोन

Lava Blaze 2 : अगले महीने लॉन्च होगा लावा का नया 5जी स्मार्टफोन

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज, Lava Blaze 2 : भारत में तेजी से 5 जी सेवाएं लागू हो रही हैं। सभी प्रमुख कंपनियां भी अपने उपभोक्ताओं को 5जी सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए तेजी से कार्य कर रही हैं। इसी बीच स्मार्ट फोन निर्माता कंपनियां भी 5जी स्मार्ट फोन का उत्पादन करने पर फोकस कर रही हैं। इसी बीच देश की प्रमुख स्मार्ट फोन कंपनी लावा भी अगले महीने अपना नया 5जी स्मार्ट फोन लॉन्च कर सकती है।

अब कंपनी इस डिवाइस के सक्सेसर Lava Blaze 2 को इंडियन मार्केट में उतारने की तैयारी में है। इस फोन के अप्रैल में लॉन्च होने की उम्मीद हे। लेकिन इससे पहले ही लावा के इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी अहम डिटेल सामने आई है। आइए जानते हैं Lava Blaze 2 में आपको क्या कुछ खास मिलने वाला है-

येलो-ऑरेंज मिक्स्ड कलर

कंपनी की ओर से आगामी लावा ब्लेज 2 को आजकल ट्रेंड में बने येलो-ऑरेंज मिक्स्ड कलर में लाया जा रहा है। वहीं टिप्सटर द्वारा साझा की गई तस्वीर में लावा ब्लेज 2 के बैक-पैनल को देखा जा सकता है, जिसमें ग्लास का उपयोग किया गया है। इसके अलावा, पैनल के टॉप में LED लाइट के साथ दो गोल आकार के कैमरा लेंस लगे हैं। हालांकि, फोटो में डिवाइस के फ्रंट को नहीं देखा जा सकता है।

मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि Lava Blaze 2 को अप्रैल में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10 हजार से कम होगी। वहीं, यह मोबाइल फोन बजट सेगमेंट में शाओमी, वीवो, ओप्पो, पोको और रियलमी जैसी स्मार्टफोन कंपनियों के डिवाइस को जोरदार टक्कर देगा। लेकिन, कंपनी ने अभी तक लावा ब्लेज 2 की ऑफिशियल लॉन्चिंग से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। (Lava Upcoming Smartphone)

टिप्सटर के मुताबिक, लावा ब्लेज 2 में Unisoc T616 चिपसेट दी जा सकती है। इसके अलावा, फोन के अन्य फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Lava Blaze 5G की स्पेसिफिकेशंस

लावा ब्लेज 5G इस वक्त इंडियन मार्केट में दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB RAM+128GB और 6GB RAM+128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इनकी कीमत क्रमश: 10,999 रुपये और 11,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजलूशन 720 x 1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox