HTML tutorial
होम / Protest Against E Tendering : 5 लाख का फार्मूला सरपंचों को नहीं आ रहा रास, पंचकूला में हुए इकट्ठे

Protest Against E Tendering : 5 लाख का फार्मूला सरपंचों को नहीं आ रहा रास, पंचकूला में हुए इकट्ठे

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Protest Against E Tendering) : एक बार फिर ई टेंडरिंग के विरोध में बगावत के सुर तेज होते नजर आ रहे हैं। जी हां, फिर से पूरे हरियाणा के सरपंच शुक्रवार को पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल पर एकत्रित हुए। सरपंचों की भारी भीड़ को देखते हुए काफी पुलिस बल भी तैनात किया गया है। इतना ही नहीं, सरपंचों ने विधानसभा के घेराव का ऐलान भी किया हुआ है।

सरपंच 10 लाख तक की सीमा बढ़ाने पर अड़े

ई-टेंडरिंग के मामले में 5 लाख रुपए तक सीमा बढ़ाए जाने का हरियाण सरकार का फार्मूला पंच-सरपंचों को रास नहीं आया। अब सरपंच 10 लाख तक की सीमा बढ़ाने पर अड़ गए हैं और इसी मांग को लेकर वे आज पंचकूला शालीमार ग्राउंड में इकट्ठे हुए। मालूम रहे कि अभी भी बड़ी संख्या में सरपंच सरकार के फैसले के विरोध में हैं।
पंच सरपंचों की आज होने वाली भीड़ से साफ हो जाएगा कि आंदोलन की दिशा क्या रहेगी। इस दौरान वजीरपुर के सरपंच नरेंदर कादियान, पहराजवास के सरपंच परवीन कुमार, बकरा गांव के सरपंच सुरिंदर कुमार, मांडोठी के सरपंच नीलेश कुमार, टंडाहेरि के सरपंच भगत सिंह, मटन गांव के सरपंच महेन्दर, सिलोथि के सरपंच विक्रम दलाल, भालगढ़ सरपंच राजेश, दाबोदा के सरपंच मंजीत मालिक, पावसरा के सरपंच पंकज, नाथुपुर के सरपंच साहब सिंह, बढ़खालसा के सरपंच राकेश एवं मेलोडी के सरपंच परवीन सहित अन्य सरपंच मौजूद थे।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox