HTML tutorial
होम / Galaxy F14 5G 24 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा

Galaxy F14 5G 24 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज, Galaxy F14 5G : स्मार्टफोन बाजार में दक्षिण कोरिया कंपनी सैमसंग की अलग डिमांड है। कंपनी का एक विशेष उपभोक्ता वर्ग है और पूरे विश्व में कंपनी के नए स्मार्टफोन की डिमांड रहती है। कंपनी भी उपभोक्ताओं की डिमांड को ध्यान में रखते हुए कंपनी भारत में अपने 5G स्मार्टफोन्स की लाइनअप को और बड़ा करना चाहती है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए थे।

कुछ महीने पहले Galaxy F14 5G स्मार्टफोन को अलग-अलग सर्टिफिकेशन में लिस्ट किया गया था, जिसमें BIS और SGS Fimko सर्टिफिकेशन शामिल है। इतना ही नहीं, स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए स्मार्टफोन को Google Play कंसोल में भी लिस्ट किया गया था। इसी बीच अब फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के होम पेज से स्मार्टफोन की लॉन्च डेट सामने आई है। इस फोन को 24 मार्च को देश में लॉन्च किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में कई आकर्षक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, क्योंकि अब तक इसको लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं विस्तार से-

Samsung Galaxy F14 5G के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का LCD स्क्रीन मिलेगा, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट्स भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन Android 13 बेस्ड One UI Core 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Samsung Galaxy F14 5G बैटरी क्षमता

सैमसंग के यिस स्मार्टफोन में इनहाउस प्रोसेसर Exynos 1330 octa-core दिया जाएगा। इसके साथ 2 x ARM Cortex-A78 cores और 6 x ARM Cortex-A55 cores का इस्तेमाल होगा। इसमें 6Gb Ram भी मिल सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है।

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox