HTML tutorial
होम / Karthik Aryan injured: लाइव शो में घायल हो गए थे कार्तिक आर्यन, उनके पैर में गंभीर चोट लगी

Karthik Aryan injured: लाइव शो में घायल हो गए थे कार्तिक आर्यन, उनके पैर में गंभीर चोट लगी

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज,(Karthik Aryan was injured in the live show): नेशनल क्रश और बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके कार्तिक आर्यन लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल एक्टर जब एक इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे तो उनके पैर में गंभीर चोट लग गई। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया और कहा, “ये हैरानी की बात है कि कार्तिक ने इसे इतने लंबे समय तक इसे सीक्रेट रखा है। स्टेज पर उनके साथ जो हुआ वो कोई छोटी बात नहीं थी। हम सब सच में बहुत डरे हुए थे।”

स्टेज पर मुड़ गया था कार्तिक का पैर

सूत्र ने आगे बताया, “ये शाम का इवेंट था और स्टेज पर कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ के गाने का अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे तभी उनका टखना मुड़ गया और उनका पैर फ्रीज हो गया। एक्टर का पैर इतना बुरी तरह से मुड़ा था कि वो उसे स्टेज पर सीधा रख भी नहीं पा रहे थे। उस वक्त सभी को ये लग रहा था कि कार्तिक मजाक कर रहा है। लेकिन जब मामला गंभीर होने लगा तो सभी उनकी चोट देखकर हैरान रह गए थे।”

चोट के बाद भी 20-30 मिनट तक स्टेज पर रहे कार्तिक

सूत्र ने ये भी खुलासा किया, कार्तिक चोट लगने के करीब 20-30 मिनट तक स्टेज पर रहे थे लेकिन तब उनके पास कोई मेडिकल हेल्प नहीं आ पाई। फिर जब वो स्टेज से उतरे तो मेडिकल टीम और फिजियो-थेरेपिस्ट ने उनके टखने की जांच की और तब जाकर उन्हें दर्द से राहत मिली। जिसके बाद एक्टर को उनकी वैन में वापस ले जाया गया। लेकिन तब तक भी हम बहुत डरे हुए थे। लेकिन कार्तिक एकदम साधु की तरह शांत रहे। ”

आप को बता दें कि काम के लिए कार्तिक में काफी जुनून है। इसलिए उन्होंने इस चोट से तेजी से रिकवरी की है और फिर काम पर वापस लौट आए।

यह भी पढ़ें : Alanna Panday And Ivor Mccray Wedding : अलाना पांडे और आइवर मैक्रे हुए एक-दूजे के, सामने आई शादी की तस्वीरे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox