HTML tutorial
होम / Mohit Raina Aditi Sharma Welcomes Baby Girl: ‘देवों के देव महादेव’ एक्टर मोहित रैना पिता बन गए है, घर आई नन्ही परी

Mohit Raina Aditi Sharma Welcomes Baby Girl: ‘देवों के देव महादेव’ एक्टर मोहित रैना पिता बन गए है, घर आई नन्ही परी

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज,(Mohit Raina Aditi Sharma Welcomes Baby Girl): ‘देवों के देव: महादेव’ से सबका दिल जीतने वाले मोहित रैना के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। मोहित रैना की पत्नी अदिति शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली झलक भी शेयर की है और बताया है कि उनका परिवार दो से बढ़कर तीन हो गया है। मोहित रैना को इस खुशखबरी के लिए फैंस से लेकर स्टार्स तक खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसे देखकर ‘देवों के देव: महादेव’ के एक्टर की फोटो भी खूब वायरल हुई थी।

मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी के नन्हे-नन्हे हाथों को थामे दिखाई दिये। इस फोटो को शेयर करते हुए मोहित ने लिखा, “और कुछ इस तरह हम तीन हो गए। इस दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल।” मोहित रैना की इस पोस्ट पर फिल्म निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने कमेंट कर बधाइयां दीं। उन्होंने पोस्ट परलिखा, “आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं।” टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर ने भी कमेंट कर मोहित रैना को बधाइयां दीं। एक्टर अमित टंडन ने लिखा, “बधाई हो भाई। बेटियां एक आशीर्वाद होती हैं।”

फैंस ने दी मोहित रैना को बधाइयां

मोहित रैना की बेटी के जन्म से फैंस भी खुशी से झूम उठे। एक यूजर ने लिखा, “मेरे महादेव की बेटी आई है देवी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “बधाई हो आपको सर, महादेव ने आपको आशीर्वाद दिया है।” बता दें कि मोहित ने अभी तक अपनी नन्ही बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है।

बता दें कि मोहित रैना और अदिति शर्मा पिछले साल 1 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। ये दोनों हिमाचल के मैदानी इलाकों में घूमे थे। कुछ समय पहले खबर आई थी कि मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच अनबन चल रही है। हालांकि बाद में यह खबर पूरी तरह अफवाह साबित हुई।

यह भी पढ़ें : Gadar 2 Shooting Completed: गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है, सेट से लीक हुआ फिल्म के आखिरी शूट का वीडियो

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox