होम / Jee Rahe The Hum Song Teaser Out : सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर, सलमान खान की पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Jee Rahe The Hum Song Teaser Out : सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर, सलमान खान की पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Jee Rahe The Hum Song Teaser Out ): बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का लेटेस्ट रोमांटिक गाना ‘जी रहे थे हम’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के इस रोमांटिक गाने में बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सलमान के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। इसके साथ ही भाईजान के गाने ‘जी रहे थे हम’ की रिलीज डेट की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी गई है।

सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर

https://www.instagram.com/reel/CqAC80HokjB/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के अगले गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर रिलीज किया। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि लंबे बालों में सलमान खान का लुक कमाल का लग रहा है, वहीं पूजा हेगड़े अपनी खूबसूरती और कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं। आप इस टीजर में फॉल इन लव गाने के बोल साफ सुन सकते हैं। वहीं ‘जी रहे थे हम’ के इस टीजर में आपको सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री भी साफ नजर आएगी। खास बात यह है कि इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज में गाया है।

कब रिलीज होगा ‘जी रहे थे हम’ सॉन्ग

‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘जी रहे थे हम’ के टीजर के साथ ही सलमान खान ने इस सॉन्ग की रिलीज डेट का भी एलान किया है। सलमान के मुताबकि किसी का भाई किसी का जान का ये तीसरा गाना 21 मार्च यानी बुधवार को रिलीज होगा। इससे पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘नइयो लगदा’ और ‘बिल्ली बिल्ली’ सॉन्ग हिट साबित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Salman Khan Receives Threat Mail: सलमान खान को मिला धमकी भरा मेल, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox