होम / DJ Ajax committed suicide : उड़ीसा के पॉपुलर सिंगर डीजे एजेक्स ने सुसाइड कर लिया, फंदे पर लटका मिला शव

DJ Ajax committed suicide : उड़ीसा के पॉपुलर सिंगर डीजे एजेक्स ने सुसाइड कर लिया, फंदे पर लटका मिला शव

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज,(DJ Ajax committed suicide): उड़ीसा के जाने माने सिंगर डीजे एजेक्स यानी अक्षय कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते 18 मार्च को डीजे एजेक्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उड़ीसा के भुवनेश्वर में स्थित डीजे एजेक्स के घर में लटका हुआ मिला था। आनन-फानन में डीजे एजेक्स को स्थानीय कैपिटल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डीजे एजेक्स को मृत घोषित किया गया है। खबर है कि गर्लफ्रेंड की ओर से ब्लैकमेल किए जाने के वजह से डीजे एजेक्स ने मौत को गले लगा लिया है।

डीजे एजेक्स ने की सुसाइड

बताया जा रहा है कि डीजे एजेक्स और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच बीते दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड उनके अलावा किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। कंलिगा टीवी के अनुसार डीजे एजेक्स के परिवार वालों ने बताया है कि डीजे एजेक्स को 18 मार्च शनिवार को घर के कमरे में जाते देखा, उसके बाद काफी समय तक वह बाहर नहीं आए। फैमिली वालों ने उन्हें कई फोन कॉल्स किए और दरवाजा खटखटाया, लेकिन डीजे एजेक्स की ओर से भी रिएक्शन सामने नहीं आया।

शक होते ही फैमिली के मेंबर्स ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और डीजे एजेक्स के शव को चादर की मदद से फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया। ऐसे में आर्टिस्ट के घरवालों ने डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए की पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस करेगी मामले की जांच

डीजे एजेक्स के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस अब 20 मार्च यानी आज डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस ने डीजे एजेक्स के सभी मोबाइल फोन जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि डीजे एजेक्स पिछले 9 सालों से सिंगिंग और डीजे के काम के लिए मशहूर था।

यह भी पढ़ें : Jee Rahe The Hum Song Teaser Out : सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर, सलमान खान की पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox