होम / Amitabh Bachchan Recovering : अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान घायल हुए थे

Amitabh Bachchan Recovering : अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान घायल हुए थे

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Amitabh Bachchan Recovering from Serious Injury): बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि करोड़ों फैंस अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान बिग बी एक एक्शन सीन के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे। इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने दिया हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए तस्वीर शेयर की है। इसे साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। अमिताभ ने लिखा, आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत धन्यवाद, मैं अब ठीक हो रहा हूं… उम्मीद है कि बहुत जल्दी रैम्प पर वापस आ जाऊंगा। अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए यह खबर सभी को दी थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते समय में उन्हें गहरी चोट लगी है और उकई पसलियों को नुकसान पहुंचा है। एक्टर बेड रेस्ट पर थे और उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी।

काफी एक्टिव हैं अमिताभ बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही अमिताभ अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म उक्ति में नजर आए थे. अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ अगले साल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और प्रभास भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Jee Rahe The Hum Song Teaser Out : सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर, सलमान खान की पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox